A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी नव्या नवेली नंदा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग श्वेता बच्चन ने किया डिनर, वायरल हुआ वीडियो

बेटी नव्या नवेली नंदा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी संग श्वेता बच्चन ने किया डिनर, वायरल हुआ वीडियो

डेटिंग की खबरों के बीच हाल ही में नव्या नवेली नंदा को सिद्धांत चतुर्वेदी संग डिनर डेट पर जाते हुए स्पाॅट किया गया है, लेकिन इस दौरान बेटी के बाॅयफ्रेंड से मिलने के लिए श्वेता बच्चन भी पहुंची थी। तीनों का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है।

Navya Naveli Nanda , Siddhant Chaturvedi, Shweta Bachchan- India TV Hindi Image Source : DESIGN बेटी नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत के साथ डिनर डेट पर दिखीं श्वेता बच्चन

बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भले ही फिल्मों में कदम ना रखा हो लेकिन बावजूद इसके वो अक्सर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बीते कुछ समय से नव्या एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी संग रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में डेटिंग रूमर्स के बीच हाल ही में नव्या और उनकी मां श्वेता बच्चन को सिद्धांत के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया, जिसने नव्या और सिद्धांत के अफयेर की चर्चा और तेज कर दी है।

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखीं श्वेता बच्चन

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा को डिनर के बाद देखा गया। पैपराजी से बचने के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी, श्वेता और नव्या के साथ नहीं निकले, लेकिन उनकी चालाकी काम नहीं आई और उन्हें कार में नव्या के साथ पैप्स ने कैप्चर कर ही लिया। इस दौरान दोनों कार में एक-दूसरे से मुस्कुराते हुए बात करते नजर आए। सिद्धांत और नव्या ने ब्लैक आउटफिट में एक-दूसरे को ट्विन किया था। नव्या बॉडीकॉन ड्रेस और हाई हील्स में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं, उनकी मां श्वेता व्हाइट आउटफिट में बहद क्लासी लग रही थीं।

इससे पहले भी कई मौके पर साथ दिख चुके हैं कपल

नव्या और सिद्धांत के साथ श्वेता बच्चन को देख लोगों ने एक बार फिर से ये कयास लगाने शुरु कर दिए है कि दोनों के बीच कुछ तो हैं। हां, वो बात अलग है कि सिद्धांत और नव्या भी बाकी सेलेब्स की ही तरह अपने रिलेशनशिप की खबरों पर खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन इस तरह दोनों का अक्सर साथ में मिलना एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करना इस बात कि सियोरिटी देता है कि दोनों के बीच कुछ तो है। अब तो ऐसा लगता है कि दोनों के प्यार की भनक उनके घर वालों को भी लग गई है। तभी तो अकसर दोनों को एक- दूसरे के पैरेंट्स के साथ स्पॅाट किया जाता है। 

बिसनेस संभालती है अमिताभ की नातिन

बता दें कि ,नव्या, श्वेता बच्चन नंदा और बिसनेसमैन निखिल नंदा की बेटी और अमिताभ और जया बच्चन की पोती हैं। नव्या नवेली नंदा न्यूयॉर्क के एक कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। नव्या अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री में फेमस है । इसके साथ ही वह डिजिटल टेक्नोलॉजी एंज यूएक्स डिजाइन में मेजर हैं। नव्या प्रोजेक्ट नवेली की फाउंडर भी हैं। इसके अलावा नव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नव्या की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। भले ही वो फिल्में ना करती हो लेकिन सोशल मिडिया पर उनके चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं हैं। यहीं वजह है कि नव्या से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मिडिया पर झट से वायरल हो जाता हैं।

 

 

वायरल हो रही इस बाॅलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो, क्या आपने पहचाना?

पुराने किस्से : इंडस्ट्री में क्या है ग्लैमर की सच्चाई, जीनत अमान ने किया खुलासा

Bigg Boss 17 की हेट लिस्ट में विक्की जैन, नील और ऐश्वर्या करेंगे अंकिता लोखंडे के पति को टारगेट

 

 

Latest Bollywood News