Friday, May 03, 2024
Advertisement

वायरल हो रही इस बाॅलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो, क्या आपने पहचाना?

सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की बचपन की एक क्यूट सी तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो कौन हैं, क्या आप इस तस्वीर को देखकर एक्ट्रेस का नाम बता सकते हैं?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 31, 2023 16:51 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टाइल, खूबसूरती और अदाओं से लाखों करोंड़ो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फैंस अपने पंसदीदा स्टार्स को इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन क्या आप अपने पंसदीदा स्टार्स के बचपन की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान सकते हैं? आज हम आपके लिए एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर लेकर आए है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  

इस तस्वीर में दिखने वाली बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची दिख रही है, जो व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। इसमे बच्ची पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ लंबी मूंछे लगाए हुए दिख रही है। इस तस्वीर को देखकर को देखकर अच्छे-अच्छे लोगों का सिर चकरा जाएगा। पहले तो हम भी इस तस्वीर को देखकर अंदाजा नहीं लगा पाए, और सोच में पड़ गए कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन? लेकिन जब हमने इस तस्वीर को गौर से देखने की कोशिश की तो पता चला कि ये कोई और नहीं बल्कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे। 

Deepika Padukone

Image Source : DESIGN
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर

दीपिका का वर्कफ्रंट 

बता दें कि दीपिका पादुकोण हाल ही में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' मेंअपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर कई खुलासे किए थे।उन्होंने बताया था कि वह शादी से पहले रणवीर के साथ 4 और लोगों को डेट कर रही थीं। क्योंकि शादी के प्रपोज से पहले दोनों ने एक ओपन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया था। दीपिका अपने इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही वह 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। फिलहाल, वह मूवी की शूटिंग में बिजी हैं।

 

पुराने किस्से : इंडस्ट्री में क्या है ग्लैमर की सच्चाई, जीनत अमान ने किया खुलासा

Bigg Boss 17 की हेट लिस्ट में विक्की जैन, नील और ऐश्वर्या करेंगे अंकिता लोखंडे के पति को टारगेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टूटेगा सवी-ईशान का रिश्ता, वजह जान चौक जाएंगे आप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement