Friday, March 01, 2024
Advertisement

पुराने किस्से : इंडस्ट्री में क्या है ग्लैमर की सच्चाई, जीनत अमान ने किया खुलासा

पुराने किस्से : अभिनेत्री जीनत अमान ने 70 और 80 के दशक में अपने बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी हीरोइने का पत्ता साफ कर दिया था।ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री ने सेट पर पहले दिन का अनुभव शेयर किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 31, 2023 16:12 IST
Zeenat Aman- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जीनत अमान ने शेयर किया सेट पर पहले दिन का अनुभव

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपने समय की सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। हालांकि 71 साल की उम्र में भी वे अपनी अच्छी पर्सनैलिटी के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। कुछ समय पहले ही जीनत ने इंस्टा पर डेब्यू किया है जहां वो अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस कई मौकों पर पुराने किस्सें भी फैंस के साथ शेयर करती हुई दिखाई दे ती हैं। अब हाल ही में जीनत ने एक बार फिर से अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है,जिसमें वो अपने बीते दिनों का जिक्र करती हुई नजर आई हैं। 

जीनत को याद आए पुराने दिन

जीनत ने अपने इंस्टा पर जो तस्वीर शेयर की है वो उनके जवानी के दिनों की है, जब उनकी खूबसूरती और उनके लुक्स को लोग कायल हुआ करते थे। इस तस्वीर में सीमरी गोल्डन जैकेट पहने मेसी हेयर में जीनत काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जीनत ने खुलासा किया है कि मनोरंजन जगत की चमक-धमक को देखते हुए उन्होंने इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना देखा था, लेकिन जब सिनेमा जगत में उन्होंने कदम रखा, तब उन्हें ग्लैमर का अलग सच पता चला।

जीनत अमान ने सेट के पहले दिन का अनुभव किया शेयर

जीनत अमान ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'रूखे बाल, बढ़ा हुआ कॉलर और ढेर सारी चमक। ये तस्वीर 80 के दशक की होगी। यह उन टेस्ट शूट्स में से एक था, जो कोई सिर्फ फन के लिए करता है और वह शानदार जैकेट उस समय मेरे लिए बेशकीमती चीज थी।' इसी दौरान जीनत ने ये भी बताया कि जब वो इंडस्ट्री में आई तब जाकर उन्हें ग्लैमर के सच का पता लगा, जिसके बारे में जानकर वो हैरान हो गई थीं। जीनत ने इस बात का खुलासा करते हुए लिखा- '1970 में जब मैं पहले दिन सेट पर गई तो मैंने चारों ओर देखा और मैं यह देखकर दंग रह गई कि ये सब कितना उदासीन था। फर्श पर तारें फैली हुई थीं, भारी कैमरा मशीनरी जंग लगी ट्रॉलियों पर खड़ी थी, लोग इधर-उधर भागते हुए निर्देश दे रहे थे और सामान ले जा रहे थे। यह वैसा नहीं था, जैसा मैंने सोचा था। मैंने चिल्लाते हुए पूछा, 'लेकिन ग्लैमर कहां है?' मेरे डायरेक्टर ओपी रल्हान ने मुस्कुराते हुए कहा, 'बाबूशा, आप ग्लैमर हैं'।'

जीनत को बहुत पंसद करती हैं आलिया भट्ट की मां 

जीनत का ये पोस्ट इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर कोई उनके ग्लैमर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। फैंस तो फैंस सेलेब्स भी जीनत के इस पोस्ट पर काॅमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने जीनत की तारीफ करते हुए लिखा- 'मैं पूरी तरह से सहमत हूं। आप मेरे पसंदीदा थे और अब भी हैं।' फराह खान ने लिखा- 'आप अभी भी ग्लैमर हैं।' चित्रांगदा सिंह ने लिखा- 'आप बहुत अच्छे हैं! आप किसी भी युग को ग्लैमरस बना सकते हैं!' इसी तरह से तमाम लोग जीनत की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

Bigg Boss 17 की हेट लिस्ट में विक्की जैन, नील और ऐश्वर्या करेंगे अंकिता लोखंडे के पति को टारगेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में टूटेगा सवी-ईशान का रिश्ता, वजह जान चौक जाएंगे आप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लीप के बाद आने वाले हैं ये ट्विस्ट, देखते ही चकरा जाएगा सिर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement