Thursday, February 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लीप के बाद आने वाले हैं ये ट्विस्ट, देखते ही चकरा जाएगा सिर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक बार फिर 20 साल का जनरेशन लीप आने वाला है और लीप की कहानी कैसी होगी ये भी सामने आ चुका है। आने वाले एपिसोड में हम अक्षरा की जिंदगी में कई बदलाव देखेंगे, लेकिन लीप के बाद तुरंत बाद ही आपको कुछ धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 31, 2023 14:38 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही नई कहानी के साथ शुरू होने वाला है। समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी इस शो में लीड रोल में एंट्री करेंगे। शो में श्रुति उल्फत, संदीप राजोरा, शिवम खजुरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, संदीप बासवाना, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, गौरव शर्मा, प्रतीक्षा होनमुखे भी नजर आएंगे। हर्षद और प्रणाली शो से बाहर हो जाएंगे और हमें कहानी में कई नए और खतरनाक ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

अक्षरा के वजह से आरोही की होगी मौत 

आरोही का एक्सीडेंट हो जाएगा और अक्षरा कार रोककर उसे बचाने की कोशिश करेगी। हालांकि, वह उसे बचाने में असफल हो जाएगी और सुरेखा उस कार में अक्षरा को देख लेगी जिसने आरोही को टक्कर मारी थी। वह अक्षरा पर दोष लगाएगी और अक्षरा भी खुद को दोषी महसूस करने लगेगी। इसलिए, हर कोई मान लेगा कि यह अक्षरा की गलती थी।

अक्षरा ने की ये बड़ी गलती
आरोही की मौत के लिए जिम्मेदार होने के कारण गोयनका परिवार अक्षरा से नफरत करने लगेगा। यहां तक कि रूही भी अपनी मां की मौत के बाद अक्षरा से नफरत करने लगेगी। अक्षरा को हमेशा सपोर्ट करने वाले मनीष भी उन्हें दोषी ठहराएंगे। परिवार वाले उसे घर से दूर जाने तक के लिए कह देते हैं। 

जेल में बच्चे को जन्म देगी अक्षरा 
आरोही की हत्या के आरोप में अक्षरा को भी जेल होगी। वह अपने बच्चे के जन्म के इंतजार में अपनी गर्भावस्था जेल में बिताएगी। अक्षरा, अभिनव की बेटी को जेल में ही जन्म देती है। जेल से बाहर आने के बाद वह अपनी बेटी के साथ कसौली चली जाती है और वहां बेटी के सपने पूरे करने की कोशिश में लग जाती है, लेकिन वह शुरुआती कुछ साल अपनी मां के साथ जेल में बिताएंगी। 

अक्षरा का संघर्ष शुरू
अभिमन्यु और अबीर भी एक कार दुर्घटना में मर जाएगे और अक्षरा, अभिरा के साथ बिल्कुल अकेली रह जाएगी। अक्षरा को एक बार फिर संघर्ष करते हुए अपनी जिंदगी बितानी पड़ेगी, जिसमें उसका साथ बस उसकी बेटी देती है। लीप के बाद प्रीति अमीन अक्षरा के रोल में प्रणाली राठौड़ की जगह लेंगी। अक्षरा अपने परिवार से दूर अपनी बेटी अभिरा के साथ अकेले रहेंगी। हालांकि, गोयनका अभिरा के संपर्क में रहेंगे।

अभिरा की होगी शादी
रूही, अभिरा से नफरत करेगी क्योंकि अक्षरा ही आरोही की मौत की जिम्मेदार है। इसके अलावा, रूही को उससे ईर्ष्या होगी क्योंकि गोयनका भी अभिरा से प्यार करते हैं। बाद में प्रोमो में, हम अभिरा को अरमान से शादी करते हुए देखते हैं जो रूही से प्यार करता था। ये नफरत आगे की कहानी में जारी रहेगी। नई पीढ़ी की कहानी 6 नवंबर से शुरू होगी। दूसरा प्रोमो आज रिलीज हुआ है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, लोग अभिमन्यु और अक्षरा के प्यार के अंत से खुश नहीं हैं। क्या ये नई कहानी दर्शकों के दिलों में जगह बना पाएगी?

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत की 'तेजस' पर लगा ग्रहण, दीवाली पटाखों की तरह फुस हुई फिल्म तो थिएटर्स से हुई छुट्टी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले, अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी AI फोटो, फैंस करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement