Monday, April 29, 2024
Advertisement

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले, अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ रोमांटिक अंदाज में आए नजर

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी में शामिल होने के लिए अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ इटली पहुंच गए हैं। इसी बीच वरुण और लावण्या की शादी से पहले अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 31, 2023 9:39 IST
 Allu Arjun Sneha Reddy Varun Tej Lavanya Tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी में शामिल होने के लिए अल्लू अर्जुन उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी और अपने बच्चों के साथ इटली पहुंच चुके हैं। इसी बीच स्नेहा रेड्डी ने अल्लू अर्जुन के साथ वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले रोमांटिक फोटो शेयर की है। इन फोटो को देखकर इतना तो साफ है कि कपल इटली में शादी से पहले अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। स्नेहा रेड्डी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर तस्वीरें देखने को मिल जाएगी। अल्लू-कोनिडेला परिवार में भी उनकी ग्रैंड वेडिंग का माहौल जोरों पर देखने को मिल रहा है। वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी 1 नवंबर को इटली में होने वाली है। 

अल्लू अर्जुन की बाहों में दिखीं स्नेहा रेड्डी 

स्नेहा रेड्डी ने अल्लू अर्जुन के साथ इटली में बिताए गए अपने खास पलों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। स्नेहा की पहली स्टोरी में अल्लू अर्जुन भी दिखाई दिए। इस फोटो में वह उनके साथ रोमांटिक अंदाज में सेल्फी लेती नजर आ रही है। जहां स्नेहा एक्टर की बांहों में लपटी हुई दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर स्नेहा ने जिम की शेयर की है। तीसरी तस्वीर में एक उन्होंने आइसक्रीम की फोटो शेयर की है। स्नेहा रेड्डी और अल्लू अर्जुन की ये फोटो वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले की है। 

 Allu Arjun Sneha Reddy Varun Tej Lavanya Tripathi

Image Source : INSTAGRAM
अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी

वरुण-लावण्या में दिखा था अल्लू-स्नेहा का जलवा 
शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या ने प्री-वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी अल्लू सिरीश ने अपने घर पर होस्ट की थी, जहां वरुण और लावण्या के फैमिली मेंबर्स के अलावा मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नितिन, स्नेहा रेड्डी, अल्लू सिरीश,नितिन की पत्नी शालिनी, रितु वर्मा, उपासना, पांजा वसिहनव तेज, साई धर्म तेज और निहारिका कोनिडेला शामिल हुए थे।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के बारे में 
बात करें अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट के बारे में तो आने वाले समय में अल्लू की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का पार्ट 2 आने वाला है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर 'पुष्पा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर भी सामने आ चुका है। एक्टर के साथ इस फिल्म में एक बार फिर से एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फहाद फासिल भी लीड रोल में दिखाई देंगे। 'पुष्पा 2' को सुकुमार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी AI फोटो, फैंस करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

अनिल कपूर ने सतीश कौशिक को डेडिकेट किया अवार्ड, स्टेज पर इमोशनल हुए 'मिस्टर इंडिया'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी करेगी इस शख्स का पर्दाफाश, ईशान की जिंदगी में आएंगा ये ट्विस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement