Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनिल कपूर ने सतीश कौशिक को डेडिकेट किया अवार्ड, स्टेज पर इमोशनल हुए 'मिस्टर इंडिया'

अनिल कपूर को ओटीटीप्ले अवार्ड्स में 'द नाइट मैनेजर' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। वहीं इस अवार्ड शो में अनिल कपूर अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक को याद कर इमोशनल हो गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 31, 2023 7:21 IST
Anil Kapoor Satish Kaushik Mr. India anupam kher  - India TV Hindi
Image Source : X अनिल कपूर

अनिल कपूर ने ओटीटीप्ले अवार्ड्स 2023 में बड़ी जीत हासिल की है। अनिल कपूर को 'द नाइट मैनेजर' के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला था। इस अवार्ड शो में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसके बाद वह बैठे लोग और अनिल कपूर की बात सुन इमोशनल हो गए। बॉलीवुड में अनुपम खेर, अनिल कपूर और सतीश कौशिक की दोस्ती को 40 सालों से भी ज्यादा हो चुके हैं। सतीश कौशिक ने इस दुनिया से अलविदा को कह दिया, लेकिन आज भी उनके दोस्त अनिल कपूर और अनुपम खेर उन्हें याद कर रो देते हैं। वहीं हाल ही एक इवेंट के दौरान कुछ ही हुआ अनिल कपूर अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक को याद कर स्टेज पर इमोशनल हो गए। 

अनिल कपूर ने सतीश कौशिक को किया याद

अनिल कपूर जैसे ही स्टेज पर अवार्ड लेने पहुंचे और अवार्ड लेते हुए उन्हें अपने दोस्त सतीश कौशिक को याद कर सभी को इमोशनल कर दिया। अनिल कपूर ने स्टेज पर अपनी नम आंखों से सतीश कौशिक के लिए मैंसेज पढ़ा। इस अवार्ड शो की चर्चा सबसे ज्यादा इसलिए हो रही है क्योंकि अनिल कपूर ने अपना बेस्ट एक्टर अवार्ड सतीश कौशिक को डेडिकेट किया। सोशल मीडिया पर ये इमोशनल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

अनिल ने पढ़ा सतीश कौशिक का आखिरी मैसेज
अनिल ने भावुक भाषण के साथ 'द नाइट मैनेजर' के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार स्वीकार किया। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एक्टर ने सतीश कौशिक का आखिरी सराहना संदेश पढ़ने के लिए अपना फोन निकाला। उन्होंने मैंसेज पढ़ा, 'कपूर साहब, शैली रूंगटा शुद्ध शैली की थीं। अंदर से सौम्य, शांत और भयानक। आपने इसे बहुत खूबसूरती और स्टाइलिश तरीके से निभाया है और रूंगटा को ओटीटी स्क्रीन पर बेस्ट सीरीज बना दिया। शानदार शो के लिए टीम को बधाई।' अनिल ने सतीश के बारे में आगे कहा, 'वह मेरे चीयरलीडर थे। अच्छा काम करो, बुरा काम करो। पिक्चर चले, नहीं चले।' और हम ऐसे ही थे। मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं वापस आ रहा था और मैंने कहा, 'सतीश ने मेरे को आखिरी मैसेज किया, उसके बाद मैसेज ही नहीं किया।' आज मैंने यह पुरस्कार जीता और मैं बहुत खुश हूं। इसलिए मैं यह पुरस्कार अपने प्रिय मित्र सतीश कौशिक को समर्पित करता हूं। धन्यवाद।'

अनिल कपूर का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल को भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था। वहीं इससे पहले एक्टर को आदित्य कपूर के साथ वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' में देखा गया था। वहीं इनके अलावा अब बहुत जल्द संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। ये फिल्म 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी करेगी इस शख्स का पर्दाफाश, ईशान की जिंदगी में आएंगा ये ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में 20 साल के लीप से पहले, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा दर्दनाक ट्विस्ट

Singham Again से दीपिका पादुकोण ने शेयर किया नया पोस्टर, रणवीर सिंह के साथ दिखी भगवान 'हनुमान' की झलक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement