Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी करेगी इस शख्स का पर्दाफाश, ईशान की जिंदगी में आएंगा ये ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' के आज के अपकमिंग एपिसोड में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल मिलने वाले हैं। सवी और ईशान की जिंदगी में एक बार फिर नया मोड़ आने वाला है, जिसे देख आप भी चौक जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 30, 2023 15:28 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE गुम है किसी के प्यार में

ड्रामा से भरपूर 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब तमासा देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी में बहुत सारे दिलचस्प मोड़ों भी देखने को मिलने वाले हैं। सई और विराट की दुखद मौत के बाद शो में अब और भी ज्यादा धमाका हो रहा है। दर्शक अब सवी और विनायक की बॉन्ड देख रहे हैं। वहीं इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' सवी और ईशान के रिश्ते को लेकर खूब ड्रामा हो रहा है। ईशान-सवी को बुलाता है। प्रतीक ईशान से पूछता है कि क्या उसे सवी की याद आ रही है क्योंकि वह उसे एक लवर बॉय की तरह लगातार कॉल कर रहा है। ईशान कहता है कि कल सवी का टेस्ट है और मैं चाहता हूं कि सावी अपने शेड्यूल को फॉलो करने के लिए रात 11 बजे हॉस्टल लौट आए। वो कहता है कि नहीं पता कि सावी गैरजिम्मेदाराना व्यवहार क्यों करती है। 

सवी-ईशान की लाइफ में नई एंट्री 

लीप के बाद सवी का किरदार भाविका शर्मा निभा रही हैं जबकि ईशान और रीवा का किरदार शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह निभा रहे हैं। शो का मौजूदा ट्रैक ईशान और सवी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। शो में जल्द ही सवी-ईशान की लाइफ में नई एंट्री होने वाली है, जिसके बाद एक बहुत बड़ा तमासा होने वाला है। वहीं दूर्वा एक चौंकाने वाला फैसला लेने वाली है। 

दूर्वा देगी झटका 
दूर्वा अपने परिवार की पसंद के लड़के से शादी करने के लिए तैयार हो गई है क्योंकि वह पढ़ाई छोड़ना चाहती है। उसे देखने समर्थ और उसका परिवार आएगा पर उन्हें ये नहीं पता है कि वह एक धोखेबाज लड़का है। समर्थ का परिवार भोसले के सामने दूर्वा के सामने शादी का प्रस्ताव रखाने वाले हैं। दूर्वा बिना सोचे समझे उसे हां कर देंगी। समर्थ उसे झूठे वादें करके फंसाने की कोशिश करता है। 

सवी समर्थ का पर्दाफाश करेगी
सवी अब लाटकर्स के नाम और उसकी जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश करता है। सवी को पता है कि कोई भी उस पर विश्वास नहीं करेगा और वह समर्थ के बारे में जानकर चौंक जाएगी कि दूर्वा की शादी समृद्ध के साथ तय की हो जाती है, लेकिन सवी इस शादी को रोकने की कोशिश करते नजर आने वाली है। सवी समर्थ का असली रूप उजागर करने के लिए उसे फंसाती है। भोसले उसकी हकीकत पता चल जाएगी। 

सवी-ईशान की जिंदगी में नया तमाशा
सवी-ईशान प्रोमो के अनुसार बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं, लेकिन सगाई के दिन ईशान के साथ सवी के सामने कुछ ऐसा होगी वह सगाई तोड़ देगी। ईशान जब सवी के पास आके उसके साथ फोटो लेता है तभी उसके फोन पर उसकी एक्स का मैंसेज आता है और वह चौक जाता है। सवी मैंसेज देख गुस्से में सगाई से चली जाती है। इसके बाद आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में 20 साल के लीप से पहले, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा दर्दनाक ट्विस्ट

Singham Again से दीपिका पादुकोण ने शेयर किया नया पोस्टर, रणवीर सिंह के साथ दिखी भगवान 'हनुमान' की झलक

Koffee With Karan 8 में सनी देओल और बॉबी देओल खुलेंगे कई राज, करण जौहर ने कहा- 'हिन्दुस्तान का ब्लॉकबस्टर...'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement