A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने देसी लुक में शेयर किया BTS Video, फैंस बोले- मां की कॉपी

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने देसी लुक में शेयर किया BTS Video, फैंस बोले- मां की कॉपी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बेटी Palak Tiwari को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

palak tiwari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PALAKTIWARII पलक तिवारी ने देसी लुक में शेयर किया BTS Video

Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को इंतजार है। पलक बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान के साथ फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' से हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन डेब्यू से पहले ही पलक की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग टॉप की एक्ट्रेसेस के बराबर हो चुकी है। Palak भी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर गजब-गजब सरप्राइज देती रहती हैं। हाल ही में Palak Tiwari ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने परफेक्ट टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए देसी लुक दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से उठाया पर्दा, सेक्स एजुकेशन पर बना रहे हैं फिल्म

Palak Tiwari का देसी लुक वाला BTS वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में पलक तिवारी एथनिक वियर में प्रिंटेड ब्लैक ब्रालेट टॉप और स्कर्ट में कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। प्लंजिंग नेकलाइन टॉप और स्कर्ट में पलक तिवारी के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। पलक तिवारी खूबसूरती के मामले में अपनी मां Shweta Tiwari को भी टक्कर देती हैं। पलक ने कम समय में ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक ने साबित कर दिया है कि वो जबरदस्त एक्ट्रेस हैं।

सऊदी अरब तक हैं Akshay Kumar की फिल्म 'फिर हेरा फेरी' के चर्चे, जबरा फैन ने एक्टर की गाड़ी रुकवाकर किया ये काम

पलक तिवारी ने हार्डी संधू संग 'बिजली बिजली' म्यूजिक वीडियो से डेब्यू किया था। इस वीडियो में पलक को देखकर सभी की निगाहें उन पर अटक सी गई थीं। खूबसूरती और डांस के मामले में पलक का कोई मुकाबला नहीं है। पलक के करियर की बात करें तो उन्होंने हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' की शूटिंग पूरी की है। पलक इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'The Virgin Tree' की शूटिंग पुणे में कर रही हैं। बीते दिनों ही पलक ने फिल्म के शूटिंग सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस फिल्म में पलक तिवारी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

Latest Bollywood News