Akshay Kumar ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से उठाया पर्दा, सेक्स एजुकेशन पर बना रहे हैं फिल्म

Akshay Kumar एक बार फिर दर्शकों के सामने लाएंगे गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म। अक्षय ने कहा कि वह ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं जो खास तौर पर मेरे देश और किसी की जिंदगी में बदलाव ला सकती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 04, 2022 18:26 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar के लिए साल 2022 भले ही कुछ खास नहीं रहा लेकिन आने वाले समय में वो धमाल करने को तैयार हैं। Akshay Kumar की इस साल रिलीज हुईं फिल्मों ने भले कमाई नहीं की मगर इससे उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से पर्दा उठाया है। अक्षय कुमार ने बताया कि वह 2 बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जिसमें एक साइंस फिक्शन पर बेस्ड वेब सीरीज है और दूसरी सेक्स एजुकेशन जैसे टॉपिक पर फिल्म। अक्षय ने कहा कि दोनों स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी होगी।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब तक हैं Akshay Kumar की फिल्म 'फिर हेरा फेरी' के चर्चे, जबरा फैन ने एक्टर की गाड़ी रुकवाकर किया ये काम

 रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अक्षय कुमार ने बताया कि वह सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो कि एक बहुत महत्वपूर्ण टॉपिक है। ऐसा पहली बार नहीं होगा जब अक्षय कुमार ऐसे मुद्दों पर फिल्म बना रहे हैं। इससे पहले अक्षय ने 'पैडमैन' जैसी फिल्म बनाई थी। फिल्म फेस्टिवल के दौरान अक्षय ने कहा कि सेक्स एक जरूरी टॉपिक, जिसे दुनियाभर के स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए। सेक्स एजुकेशन पर बन रही अक्षय कुमार की फिल्म अप्रैल-मई 2023 तक रिलीज होगी।

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

बता दें कि अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की फिल्म 'पैडमैन' में मेनस्ट्रुअल हाइजीन पर बात की गई थी। वहीं अक्षय की दूसरी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' में घर में शौचालय बनवाने की बात जोर दिया गया था। फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी पर्दे पर नजर आई थी। अक्षय कुमार की दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर दमदार रिस्पॉन्स मिला था। अब एक बार फिर अक्षय एक ऐसा टॉपिक ला रहे हैं जिससे उम्मीद की जा सकती है कि इस दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि ये मेरी अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 में वह इमरान हाश्मी के साथ 'सेल्फी' और परेश रावल के साथ 'OMG 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरू' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रहे हैं।

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने एक फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन