A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने की रोमांटिक एंट्री, निहारते रह गए लोग

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने की रोमांटिक एंट्री, निहारते रह गए लोग

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने बेहद रोमाटिक स्टाइल में एंट्री की। तमन्ना-विजय को पार्टी में हाथों में हाथ डाले रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की शादी के रिसेप्शन में देखा गया।

tamannaah bhatia, vijay varma, Randeep Hooda, Lin Laishram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणदीप-लिन के रिसेप्शन में तमन्ना-विजय ने की रोमांटिक एंट्री

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा इन दिनों हर पार्टी या इवेंट में अपनी शानदार एंट्री के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा की लव स्टोरी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर शुरू हुई। तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा तब से लेकर आज तक अपने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कपल फैंस का दिलों जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। एक बार फिर तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा लोगों के बीच अपनी रोमांटिक एंट्री के लिए छाए हुए है। रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के रिसेप्शन पार्टी में दोनों को रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया गया। रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने मुंबई में आज ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी है। 

रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना-विजय की रोमांटिक एंट्री

सोशल मीडिया पर इस वक्त बी-टाउन के न्यू लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया। रणदीप-लिन के रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तमन्ना-विजय हाथों में हाथ डाले रिसेप्शन के पार्टी में शामिल होते नजर आए। कपल ने पैपराजी के सामने खूब पोज भी दिए। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को कई इवेंट में एक साथ देखा जा चुका है। 

यहां देखें वीडियो-

तमन्ना-विजय का रिसेप्शन पार्टी लुक 

तमन्ना ने फ्लोरल ब्लैक साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज और बन में खूबसूरत लग रही थीं। मेकअप की बात करे तो एक्ट्रेस ने रेड लिपस्टिक से लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। विजय ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा की इस नई वीडियो ने हलचल मचा दी है। लोगों को दोनों की ये रोमांटिक एंट्री वीडियो बहुत पसंद आ रही है। बता दें कि रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स शामिल हुए। 

तमन्ना-विजय के बारे में 

हाल ही में विजय ने एशियाई अकादमी पुरस्कारों में बेस्ट एक्टर का खिताब जीता था। विजय की इस जीत पर तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उसके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा था और विजय ने भी इस पोस्ट पर प्यार भरा जवाब दिया था। बता दें कि तमन्ना भाटिया 'लस्ट स्टोरीज़ 2', 'बाहुबली: द बिगिनिंग', 'बबली बाउंसर',' एंटरटेनमेंट', 'रचा', 'बद्रीनाथ', 'देवी' और 'एक्शन' जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को रजनीकांत के साथ फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

 

YRKKH की गिरती टीआरपी का अभिमन्यु ने बताया सच, मेकर्स संग अनबन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Dunki Drop 5 में शाहरुख खान और तापसी पन्नू ने प्यार में की सरहद पार, 'ओ माही' का छाया खुमार

 

 

 

 

Latest Bollywood News