Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिश्ते को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। एक्ट्रेस तमन्ना ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक नया खुलासा किया है। तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा कई महीनों से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए है। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में विजय को लेकर बहुत कुछ कहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 13, 2023 8:42 IST
tamannaah bhatia confirm relationship with vijay varma called him her happy place- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tamannaah Bhatia-Vijay Varma

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अब एक इंटरव्यू में खुद तमन्ना ने विजय के साथ अपने रिश्ते पर कई खुलासे किए है। तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जा चुका है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को कई इवेंट में एक साथ देखा जा चुका है। ये रूमर्ड कपल अक्सर मीडिया के सामने पोज देता नजर आते रहते हैं। इसी बीच तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते को लेकर कुछ बाते शेयर की है। जिसे सुन आपको भी खुशी होने वाली है। 

पहली मुलाकात -

तमन्ना भाटिया ने आखिरकार एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके और विजय के बीच सब कुछ फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट से शुरू हुआ था। एंथोलॉजी फिल्म में दोनों पहली बार एक साथ दिखाए दिए थे और इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेनशर्मा, आर बाल्की और सुजॉय घोष ने किया है। 

तमन्ना भाटिया का खुलासा -
गोवा में चल रही न्यू ईयर की पार्टी में Tamannaah Bhatia-Vijay Varma की किस करते हुए वीडियो सामने आई थी जिसके बाद से अफवाह आना शुरू हो गई थी की दोनों साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा था पर अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि "हमने साथ में एक फिल्म की है। इस तरह की अफवाहें चलती रहती हैं। उन सभी को क्लियर करना जरूरी नहीं है। मेरे पास इसके बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है।" इस बार, तमन्ना ने खुलासा किया कि वह विजय को डेट कर रही है। एक इंटरव्यू के दौरान, तमन्ना ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि वे आपके को-स्टार हैं। मुझे लगता है कि प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है।''

ये भी पढ़ें-

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया सिद्दीकी मिस्ट्री मैन के साथ मस्ती करती आई नजर! शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Khatron ke khiladi 13: पति की याद में रोमांटिक हुई पाखी, कैप्शन देख विराट के आंखों में आए आंसू

इन पॉपुलर वेब सीरीज के अगले सीजन का लोगों को है बेसब्री से इंतजार, ये रही पूरी लिस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement