Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Khatron ke khiladi 13: पति की याद में रोमांटिक हुई पाखी, कैप्शन देख विराट के आंखों में आए आंसू

kkk13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी जब से शो में गई हैं तब से काफी सुर्खियां बटोर रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति नील भट्ट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 12, 2023 10:57 IST
aishwarya sharma aka Pakhi becomes romantic with neil bhatt on kkk13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Sharma-Neil Bhatt

Khatron ke khiladi 13 जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है, लोग शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स के तौर पर 14 कंटेस्टेंट्स - शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाले हैं। इसी दौरान KKK 13 में 'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी शो में काफी ज्यादा लाइमलाइट में हैं। Aishwarya Sharma aka Pakhi 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कभी अपने लुक, कभी फनी रील और कभी किसी पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख फैंस ने कहा- So Cute...

ऐश्वर्या शर्मा का रोमांटिक पोस्ट -

'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने GHKKPM के लिए जाना जाता है पर अब सीरियल की संस्कारी बहू का रोल करने वाली Aishwarya Sharma इन दिनों अपने पोस्ट के लिए चर्चा में बनी हुई है। ऐश्वर्या ने अपने पति विराट उर्फ नील भट्ट के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे देख एक यूजर ने कहा- 'ये प्यार नहीं तो क्या है।' और एक ने कहा- 'दोनों ऐसे ही एक दूसरे के साथ रहना।' ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पति नील भट्ट के साथ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा है - 'मिस यू सो मच।' इस पोस्ट पर विराट ने भी पाखी पर प्यार लुटाया है। 

'खतरों के खिलाड़ी 13' के बारे में -
स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग साउथ अफ्रीका में हो रही है जहां प्रोफेशनल लोगों की देखरेख में कंटेस्टेंट्स स्टंट करते हैं। शो की शूटिंग से जब भी ऐश्वर्या शर्मा को वक्त मिलता है वह साथ के लोगों के साथ रील्स और फोटोज शेयर करती हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने अर्चना गौतम के साथ भी एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 13' में टीवी के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए हैं जिनमें 'बिग बॉस' विजेता शिव ठाकरे का नाम भी शामिल है। इसके अलावा टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम फकीह भी शो में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें-

इन पॉपुलर वेब सीरीज के अगले सीजन का लोगों को है बेसब्री से इंतजार, ये रही पूरी लिस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की ये खूबसूरत एक्ट्रेस इस शो में आएगी नजर, कहानी में प्यार और जुनून का लगेगा तड़का

यूट्यूबर जोगिंदर 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' पर 18 करोड़ के घोटाले का खुलासा करेंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement