Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूट्यूबर जोगिंदर 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' पर 18 करोड़ के घोटाले का खुलासा करेंगे

MTV Roadies Karma Ya Kand: यूथ एडवेंचर रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' के ऑडिशन में आगामी एपिसोड में जोगिंदर एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 11, 2023 18:31 IST
Youtuber Joginder- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Youtuber Joginder

MTV Roadies S19:  सोशल मीडिया पर्सनालिटी जोगिंदर, जिन्हें 'थारा भाई जोगिंदर' के नाम से जाना जाता है, यूथ एडवेंचर रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' के ऑडिशन में आगामी एपिसोड में एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे। जोगिंदर के यूट्यूब पर 1.32 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जोगिंदर 18 करोड़ रुपये के घोटाले की अपनी चौंकाने वाली कहानी का खुलासा करते नजर आएंगे, जिसमें वह स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी से प्रभावित एक बच्चे की मदद करते हुए शामिल थे।

गैंग लीडर्स को प्रभावित करने में विफल

जोगिंदर राहुल मदान के साथ कुश्ती में उलझते और अंत में हार मान लेते हुए भी दिखाई देंगे। वह गैंग लीडर्स को प्रभावित करने में विफल रहेंगे, जिससे उनके रोडी बनने की संभावना काफी कम हो जाएगी। गैंग लीडर गौतम गुलाटी अपना फीडबैक और फैसला उनसे साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि जोगिंदर, मुझे आपका स्वभाव काफी अच्छा लगा। इसलिए, मुझे लगता है कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं। लेकिन एक रोडी के रूप में, मुझे निराशा हुई। जब आपने हार मान ली।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में एक और मौत! 'खून भरी मांग' फेम एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक का हुआ एक्सीडेंट, पति अभिनव ने बताया कैसा है हाल!

डांसर पेरी का कूल परफॉर्मेंस

इसके अलावा, रिहाना के डेडिंगर के रूप में बॉलीवुड डांसर पेरी का कूल परफॉर्मेंस होगा। पेरी, जो एक स्ट्रीट डांसर 3डी' में भी नजर आई थीं, गैंग लीडर्स को उनकी राय पर डिवाइड करती नजर आएंगी। जबकि प्रिंस उनसे प्रभावित होगा, रिया और गौतम नहीं। प्रिंस को सोनू को समझाते हुए भी देखा जा सकता है, भाई मुझे अच्छी लगी पेरी, मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन डांसर हैं और उसके अंदर बहुत स्पार्क है। बता दें कि 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' शनिवार और रविवार को एमटीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: Anupamaa के सामने आएंगी तीन चुनौतियां, अनुज से मुलाकात में बा-गुरु मां डालेंगी खलल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement