Thursday, February 22, 2024
Advertisement

Anupamaa के सामने आएंगी तीन चुनौतियां, अनुज से मुलाकात में बा-गुरु मां डालेंगी खलल!

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा के सामने तीन चुनौतियां होंगी। ऐसे में वो इनसे कैसे निपटेगी ये देखने वाली बात होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 11, 2023 13:15 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO Anupama

'अनुपमा' घर-घर में देखा जाने वाला शो है। टीआरपी में हमेशा नंबर एक पर बना रहने वाला ये शो हर दिन नए ट्विस्ट लेकर आता है। इसके हर ट्विस्ट से फैंस का सिर चक्राना तय रहता है। शो के मेकर्स भी नए-नए पैंतरे अपनाकर शो में लोगों कि रुचि बनाए रखते हैं। अब एक बार फिर शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और अनुज को दूर करने में एक नया शख्स लगने वाला है। ये कोई और नहीं बल्कि अनुपमा की चहेती गुरु मां हैं।

डिंपी की होगी शाह हाउस में एंट्री

आने वाले एपिसोड में आप डिंपी की  विदाई देखेंगे। अनुपमा भी विदाई के दौरान इमोशनल हो जाएगी। डिंपी कलश को जोर से लात मार के अंदर जाएगी। डिंपी के ससुराल पहुंचते ही बा उसे ताना मारेंगी। वो उसे एक के बाद एक कई बातें सुनाएंगी। इस बीच अनुपमा माहौल शांत कराएगी। साथ ही किंजल भी बा को रोकेगी और कहेगी कि वो गलत कर रही हैं। बा किसी की बात पर ध्यान नहीं देंगी। वो कहेंगी कि डिंपी रसोई में जाकर कुछ बनाए, जिस पर डिंपी उन्हें मना कर देगी। वो कहेगी कि वो थक गई है और आराम करना चाहती है। जिस पर बा और भड़क जाएंगी। 

समर-डिंपी को लगेगा शॉक
तभी वनराज बीच में आएगा और कहेगा कि इस बात को जाने दें। वो सबको गुड न्यूज सुनाएगा। वो कहेंगा कि काव्या प्रेग्नेंट है। ये बात सुनते ही समर और डिंपी को शॉक लगेगा। बा भी चौंक जाएंगी। वहीं पारितोष, किंजल और अनुपमा इस खबर से खुश हो जाएंगे। समर-डिंपी को वनराज का बड़ा कमरा चाहिए। उन्हें लगेगा कि काव्या कि प्रेग्नेंसी की वजह से ये कमरा नहीं मिल पाएगा। आगे चलकर इस मुद्दे पर शाह हाउस में लड़ाई होना तय है। 

शो में आएगा मजेदार सीन
वहीं इस सब से अलग एक फनी सीन होगा बा, वनराज और काव्या से पूछेंगी कि तुम दोनों तो लड़ते रहते थे फिर बच्चा कैसे? इस पर अनुपमा सहित सब हंसने लगेंगे। वनराज और काव्या भी ये सुनकर झेप जाएंगे। वहीं किंजल कहेगी कि शायद झगड़े के बीच सॉरी बोल देते हों। इसके आगे आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा से मिलने के लिए कहेगा। उसी वक्त गुरु मां उसे प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने के लिए कहेंगी। वहीं बा भी अनुपमा से कहेंगी कि उसे समर-डिंपी की शादी के बाद पूजा में मौजूद रहना है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अनुपमा एक ही वक्त पर सारे काम कैसे मैनेज करेगी। ऐसें अनुपमा के सामने तीन चुनौतियां आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में एक और मौत! 'खून भरी मांग' फेम एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक का हुआ एक्सीडेंट, पति अभिनव ने बताया कैसा है हाल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement