A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया करारा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया करारा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना के रावण दहन करने पर ट्वीट कर आपत्ति जताई है, जिसका एक्ट्रेस ने मुंह तोड़ जवाब भी दिया है।

Tejas, Kangana Ranaut, Subramanian Swamy - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसी बीच कंगना रनौत और राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की एक वायरल बिकिनी फोटो पर कमेंट कर अपनी राय रखी, जिसे देख एक्ट्रेस उन पर भड़क गई और पलटवार कर जबरदस्त जवाब दिया। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना पर साधा निशाना
कंगना रनौत दशहरे के मौके पर रावण दहन करने के बाद काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फेमस अर्थशास्त्री और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस के रावण दहन करने पर कमेंट किया और एक पोस्ट को रीशेयर किया, जिसमें कंगना बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, 'रामलीला के अंतिम दिन कंगना को चीफ गेस्ट बनाया जाना मर्यादा पुरूषोत्तम राम के लिए अशोभनीय है, यह एक तरीके से गलत है।'

कंगना रनौत का पलटवार
कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर उन्हें मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा, 'एक स्विमसूट में फोटो देख आप ऐसी घाटिया बात कैसे कर सकते हैं, आप ऐसे कैसे कह सकते हैं कि राजनीति में अपनी जगह बनाने के लिए मैंने ये सब किया है। आप कैसे कह सकते हैं कि अपने शरीर को दिखाने के अलावा और कुछ नहीं है। मैं एक कलाकार हूं, यकीनन हिंदी फिल्मों में अब तक की सबसे फेमस एक्ट्रेस हूं। अगर मेरी जगह पर कोई युवा आदमी होता तो क्या तब भी आप ही कहते कि वह शायद राजनीति में अपना रास्ता पाने के लिए अपना शरीर बेच रहा है?' 

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 
बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' सच्ची कहानी पर बेस्ड है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। कंगना रनौत 'तेजस' के बाद जल्द ही 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं। 

ये भी पढ़ें-

ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का होगा डबल धमाका

रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' की पहली झलक की शेयर, जबरदस्त एक्शन का दिखेगा जलवा

अनुष्का शर्मा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर! लेटेस्ट तस्वीर देख चौक जाएंगे आप

 

 

Latest Bollywood News