A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द आर्चीज' का गाना 'सुनो' हुआ रिलीज, अगस्त्य नंदा का स्टाइल और सुहाना खान की स्कैटिंग जीत लेगी आपका दिल

'द आर्चीज' का गाना 'सुनो' हुआ रिलीज, अगस्त्य नंदा का स्टाइल और सुहाना खान की स्कैटिंग जीत लेगी आपका दिल

'द आर्चीज' का पहला ट्रैक 'सुनो' रिलीज कर दिया गया है। गाना सुनने में जितना अच्छा है उतना ही इसका वीडियो भी मजेदार है।

The Archies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM The Archies

नई दिल्लीः 'द आर्चीज' ऐसी फिल्म है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का पहला ट्रैक 'सुनो' आज रिलीज कर दिया गया है। गाने में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदम, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, डॉट और युवराज मेंडा नजर आ रहे हैं। 'सुनो' एक गाने के साथ फिल्म के सभी किरदारों से व उनकी आदतों से पहचान भी करा रहे हैं। गाने में आपकी नजर सुहाना और अगस्त्य नंदा पर टिक जाएगी। 

अपने बैंड के लिए गाते दिखे अगस्त्य

सीन की शुरुआत अगस्त्य के पात्र आर्ची द्वारा अपने बैंड के लिए गाना गाने से होती है, जबकि मिहिर आहूजा का किरदार जुगहेड ड्रम पर है, सुहाना खान का पात्र वेरोनिका स्केटिंग करता हुआ दिखाई देता है, खुशी यानी बेट्टी और डॉट यानी एथेल शहर के चारों ओर साइकिल चलाती दिखती हैं, वेदांग का रेगी एक प्लेबॉय है और युवराज का दिल्टन दिखाई देता है। 

जावेद अख्तर ने लिखा गाना 

सुनोह गाने को अंकुर तिवारी और द आइलैंडर्स ने कंपोज किया है। गाने के बोल जावेद अख्तर और डॉट ने लिखे हैं। गाने को तेजस मेनन और शिवम महादेवन ने गाया है।

'द आर्चीज' एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है, जो इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित है। 1960 के दशक पर आधारित, आर्ची कॉमिक्स पर आधारित, जिसमें भारतीय अभिनेताओं को प्रिय किरदारों को निभाते हुए दिखाया गया है। यह फिल्म टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना और दिल्टन डोइली के रूप में अदिति डॉट सहगल शामिल हैं। 'द आर्चीज' का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को किया दंग, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

श्रद्धा कपूर की हुई 'कृष 4' में एंट्री? जादू की तरह धूप लेते देख ऋतिक रोशन ने किया मजेदार कमेंट

Akshay Kumar ने शेयर की इतनी पुरानी फोटो! देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे

Singham Again में हुई टाइगर श्रॉफ की धांसू एंट्री, फर्स्ट लुक में दिखा सुपरकॉप अवतार

Latest Bollywood News