A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती, जानिए वजह

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती, जानिए वजह

Adah Sharma admitted to hospital: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की सेहत अचानक खराब होने से उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Adah Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Adah Sharma

Adah Sharma admitted to hospital: बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्म 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा की सेहत अचानक बिगड़ गई है। खबर सामने आई है कि उनको फूड एलर्जी और डायरिया के कारण अस्पताल ले जाया गया है। जहां वह फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अदा को लेकर उनके एक करीबी ने मीडिया को उनकी सेहत की जानकारी दी है। बयान में कहा गया कि एक्ट्रेस को अपकमिंग शो 'कमांडो' के प्रोमोशन्स से ठीक पहले मंगलवार को इमरजेंसी में अस्पताल ले जाया गया। उन्हें डायरिया और फूड एलर्जी का पता चला।

'कमांडो' वेब सीरीज में आएंगी नजर 

एक करीबी सूत्र ने बताया, "आज सुबह स्ट्रेस हीव्स और डायरिया से पीड़ित हो गईं। फिलहाल, वह निगरानी में हैं।" अदा को 'कमांडो' का प्रचार करते देखा गया है जहां वह भावना रेड्डी की भूमिका निभा रही हैं।  'कमांडो' नई एक्शन-थ्रिलर सीरीज जल्द ही आने वाली है, और इसमें एक्ट्रेस अदा के साथ मुख्य भूमिका में एक्टर प्रेम हैं।

फिर विपुल शाह के साथ आईं अदा शर्मा 

सीरीज 'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद अदा और विपुल अमृतलाल शाह फिर साथ आए हैं। विपुल ने इस सीरीज का निर्देशन किया है। इसमें वैभव तत्ववादी, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान भी हैं।

कहां रिलीज होगी सीरीज 

'कमांडो' फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2013 में 'कमांडो: ए वन मैन आर्मी' से हुई थी, जिसमें विद्युत जामवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पिछले कुछ सालों में यह फ्रेंचाइज़ी एक्शन शैली के शौकीनों की पसंदीदा बन गई है। सीरीज का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। यह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

Koi Mil Gaya से फिर चलाएंगे Hrithik Roshan सिनेमाघरों में 'जादू', इस तारीख को 20 साल बाद दोबारा हो रही रिलीज

Dream Girl 2 ट्रेलर से पूजा बनकर उड़ाए लोगों के होश, अब आयुष्मान खुराना चाहते हैं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

सनी लियोनी का खतरनाक लुक आया सामने, 'कोटेशन गैंग' के टीजर में पहचानना हुआ मुश्किल

Latest Bollywood News