Friday, May 10, 2024
Advertisement

Koi Mil Gaya से फिर चलाएंगे Hrithik Roshan सिनेमाघरों में 'जादू', इस तारीख को 20 साल बाद दोबारा हो रही रिलीज

Koi Mil Gay re-release: ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म 'कोई मिल गया' एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जानिए कब होगी रिलीज...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 02, 2023 17:06 IST
Koi Mil Gaya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Koi Mil Gaya

Koi Mil Gay re-release: ऋतिक रोशन-प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'कोई मिल गया' 20 साल बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी। 'कोई मिल गया' का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था। फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर मेकर्स 4 अगस्त को फिल्म को दोबारा रिलीज कर रहे हैं। यह फिल्म पहली बार साल 2003 में रिलीज हुई थी। यह उस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी और यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म से ही बॉलीवुड को उसका पहला सुपरहिरो 'क्रिश' मिला था।  

30 शहरों में रिलीज होगी फिल्म 

ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के नेतृत्व वाली 'कोई मिल गया' 2003 में रिलीज़ हुई थी और राकेश रोशन द्वारा निर्देशित एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। फिल्म के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, 'कोई मिल गया' के निर्माताओं ने 4 अगस्त को 30 भारतीय शहरों में फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन ने कहा, "हमारी फिल्म के केंद्र में, यह एक मानसिक रूप से विकलांग लड़के, उसकी यात्रा, उसकी मां, दोस्तों और निशा के साथ उसके रिश्ते की एक गहरी भावनात्मक कहानी थी। उसे समझेंगे और स्वीकार करेंगे कि वह कौन है।"

एलियन जादू को कौन भूल सकता है?

उन्होंने आगे कहा, "तब जादू था - मिलनसार प्यारा एलियन जो अपनी आंखों से भावनाएं व्यक्त करता था। 'कोई.. मिल गया' को कम से कम वीएफएक्स के साथ बनाया गया था, केवल अंतरिक्ष यान के लिए, बाकी सब कुछ जमीनी काम था।" निर्देशक ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्म मुख्य रूप से बच्चों के लिए बनाई गई है, लेकिन जादू के जादू ने शो को चुरा लिया और यह एक क्लासिक बन गई है।

Dream Girl 2 ट्रेलर से पूजा बनकर उड़ाए लोगों के होश, अब आयुष्मान खुराना चाहते हैं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

क्रिश सीरीज की पहली फिल्म 

'कोई मिल गया' में कुछ सदाबहार क्लासिक गाने थे और इसमें रेखा भी महत्वपूर्ण भूमिका में थीं। फिल्म के उसी ब्रह्मांड में दो सीक्वेल थे यानी 'क्रिश' जिसमें ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था, और 'क्रिश 3' जिसमें कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में थीं। दोनों सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रहीं।

सनी लियोनी का खतरनाक लुक आया सामने, 'कोटेशन गैंग' के टीजर में पहचानना हुआ मुश्किल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement