Monday, April 29, 2024
Advertisement

Dream Girl 2 ट्रेलर से पूजा बनकर उड़ाए लोगों के होश, अब आयुष्मान खुराना चाहते हैं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

Ayushmann Khurrana wants Best Actress Award: आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता के साथ एक और तमन्ना अपने फैंस के संग शेयर की है। वह इस रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड चाहते हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 02, 2023 16:09 IST
Dream Girl 2- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dream Girl 2

Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 1' जनता के दिलों में जैसे समा गई थी और आयुष्मान खुराना को ड्रीम गर्ल के रूप में देखने के लिए लोग फिर से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इंतजार की घड़ी में अब 'ड्रीम गर्ल 2' का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान आपको फिर से एक बार खिलखिला के हंसाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में परेश रावल, असरानी अन्नु कपूर, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी विजय राज, सीमा पाहवा जैसे कई सितारे एक साथ धमाल मचाने वाले हैं। साथ ही फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं।

पूजा ने उड़ाई रातों की नींद 

आयुष्मान खुराना के 'पूजा' लुक को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान आयुष्मान से जब उनके बॉडी ट्रांसफॉरमेशन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें वेट लूज करना काफी जरूरी था। हालांकि उन्हें वेट लूज करने में ज्यादा दिक्कत नहीं आई।

महिलाओं के लिए बढ़ गई इज्जत  

इस मौके पर आयुष्मान ने जिक्र किया कि वे इस फिल्म में साड़ी पहनकर  45 डिग्री सेल्सियस में उन्होंने शूट किया। उनके लिए यह शूट इतना आसान नहीं था, इस शूट के बाद उनके मन में महिलाओं के प्रति इज्जत और भी कई गुना ज्यादा बढ़ गई है।

आयुष्मान को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड का है लालच

इस दौरान आयुष्मान ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर नहीं बल्कि बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतना चाहते हैं। जब उनसे फिल्म के बजट को लेकर सवाल पूछा गया कि आजकल कम बजट की फिल्में इतना अच्छा कर रही हैं और ज्यादा बजट की फिल्में अच्छा नहीं कर पा रही हैं। क्या उन्हें लगता है? आयुष्मान ने कहा कि बिल्कुल कॉन्टेंट ही सबसे महत्वपूर्ण होता है। फिल्म के बजट से कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर आप कॉन्टेंट सही दे रहे हो तो जनता उसे देखेगी। मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मुझे यह फिल्म मिली और वादा करता हूं की ड्रीमगर्ल टू आपको जरूर पसंद आएगी। 

New OTT Releases: अगस्त में हुआ मनोरंजन का महासंग्राम, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 के साथ आ रहीं इतनी सारी वेब सीरीज

एज गैप को कैसे देखती हैं अनन्या 

अनन्या से पूछा गया कि एज गैप को वे किस तरह से देखती हैं? तो इसका जवाब देते हुए अनन्या ने कहा कि हमें फिल्म या टेलीविजन देखते समय यह सब नहीं सोचना चाहिए। अगर दो कैरेक्टर एक दूसरे में फिट आते हैं, तभी फिल्म बनाई जाती है। राज शांडिल्य कहते हैं, कि उन्होंने टीवी कॉमेडी शोज में हर लड़के को लड़की बनाया है। जिसमें उन्होंने कृष्णा का भी जिक्र किया, वे कहते हैं कि लड़कों को लड़की बनाने का काम मुझसे अच्छा और कोई नहीं कर सकता। 

पैसों की तंगी से जूझ रहे थे मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई, स्टूडियो में लगाई फांसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement