Monday, April 29, 2024
Advertisement

सनी लियोनी का खतरनाक लुक आया सामने, 'कोटेशन गैंग' के टीजर में पहचानना हुआ मुश्किल

Quotation Gang teaser: सनी लियोनी को अब तक लोगों ने हॉट, बोल्ड और डिसेंट से किरदारों में देखा है, लेकिन पहली बार वह एक ऐसे किरदार में नजर आ रही हैं जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 02, 2023 16:32 IST
Sunny Leone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sunny Leone

Quotation Gang teaser: खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे फिल्म्स हों या फैशन शोज सनी अपने फैंस को एक से बढ़कर एक सरप्राइज दे रही हैं और उनका भरपूर एंटरटेनमेंट कर रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'कैनेडी' के साथ डेब्यू करने के बाद सनी लियोनी को 'चार्ली' के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों ने कई फ़िल्म फेस्टिवल्स में देखा है। अब सनी जल्द ही तमिल फिल्म 'कोटेशन गैंग' में दिखाई देंगी, जिसका ऐलान उन्होंने टीज़र शेयर करके किया है। 

टीजर में दिखा भयंकर लुक 

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का टीज़र पोस्ट किया, जिसका शीर्षक है, “कोटेशन गैंग तमिल टीज़र आउट नाउ!!” फ़िल्म का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फ़िल्म में सनी जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आ रही हैं। टीजर में थ्रिलर का दमदार डोज देखने को मिल रहा है। इसमें सनी का लुक इतना खतरनाक है जिसे पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। 

 

जल्द रिलीज होगी 'कैनेडी' 

फ़िल्म प्रेमी भारत में 'कैनेडी' की रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उसी बीच इस फ़िल्म की घोषणा यह दर्शाती है कि आने वाला समय एक्ट्रेस के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है। सनी कहा था, "मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह एक जादूगर हैं। उनके पास लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है। वह चुनते हैं कि वह किसके साथ काम करें और कैसे उनकी मदद करें, पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से उनका कैसे पालन-पोषण करें। वह अद्भुत व्यक्ति हैं।"

Dream Girl 2 ट्रेलर से पूजा बनकर उड़ाए लोगों के होश, अब आयुष्मान खुराना चाहते हैं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

New OTT Releases: अगस्त में हुआ मनोरंजन का महासंग्राम, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 के साथ आ रहीं इतनी सारी वेब सीरीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement