A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी को लेकर किया खुलासा, बताया एनिमल के सेट पर कैसे रहती थीं रश्मिका मंदाना

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी को लेकर किया खुलासा, बताया एनिमल के सेट पर कैसे रहती थीं रश्मिका मंदाना

फिल्म 'एनिमल' के बोल्ड सीन ही नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी काफी चर्चा में हैं। वहीं अब नेशनल क्रश बन चुकी तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी रश्मिका मंदाना को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

tripti dimri, Ranbir Kapoor, animal, Rashmika Mandanna- India TV Hindi Image Source : X तृप्ति डिमरी ने रश्मिका मंदाना के खोले राज

फिल्म 'एनिमल' के सीन, गाने और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा है। जब से फिल्म 'एनिमल' रिलीज हुई है तब से तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के बोल्ड सीन और वहीं बॉबी देओल का मैरिटल रेप सीन सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है। इस बीच अब तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी रश्मिका मंदाना को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। तृप्ति डिमरी ने बताया की रश्मिका मंदाना 'एनिमल' की शूटिंग के दौरान उनके साथ कैसा बर्ताव करती थीं। सोशल मीडिया पर तृप्ति डिमरी का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है।

तृप्ति डिमरी ने रश्मिका मंदाना को लेकर किया खुलासा

फिल्म 'एनिमल' की रिलीज के बाद से तृप्ति डिमरी काफी लाइमलाइट में हैं। फिल्म रिलीज के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन चुकी हैं। रणबीर कपूर के साथ तृप्ति की सिजलिंग केमेस्ट्री ने खूब लाइमलाइट बटोरी है। इस बीच अब तृप्ति डिमरी का एक और इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है। भाभी 2 उर्फ तृप्ति डिमरी ने सेट पर रश्मिका मंदाना के साथ उनकी बॉन्ड कैसी रही इस बारे में बात की है। 

तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना की बॉन्ड

इंडिया टुडे के इंटरव्यू के दौरान तृप्ति ने बताया कि सेट पर रश्मिका का उनके साथ कैसा बिहेवियर रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके साथ सेट पर सब लोग बहुत अच्छे से रहते थे। तृप्ति ने कहा कि रश्मिका उनके पास आईं और उन्हें गले लगाया। वो मुझे बहुत अच्छे से समझाने लगी थीं। उन्हें पता चल गया था कि मुझे सेट पर थोड़ा ऑकवर्ड फील हो रहा है। तृप्ति ने बताया कि रश्मिका ने उन्हें सेट पर कंफर्टेबल फील कराने की पूरी कोशिश की है। 

इन फिल्मों में दिखीं तृप्ति डिमरी

बता दें, 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस ने इमतियाज अली की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो 'बुलबुल' में भी नजर आ चुकी हैं। बात करें, 'एनिमल' की तो इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति दिखी थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस का काम फिल्म 'लैला मजनू' में भी पसंद किया गया। 

ये भी पढ़ें:

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' ओटीटी पर हुई रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज

बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी की बिगड़ी तबीयत, ऑनस्क्रीन मां ने दी हेल्थ अपडेट

'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थीं भाग्यश्री, सलमान खान की को-एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसुना किस्सा

Latest Bollywood News