A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना ने वेलेंटाइन डे से पहले ही किया खुलासा, बताई भारतीय पतियों की ये खास बातें

ट्विंकल खन्ना ने वेलेंटाइन डे से पहले ही किया खुलासा, बताई भारतीय पतियों की ये खास बातें

ट्विंकल खन्ना ने एक फनी पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वैलेंटाइन डे के गिफ्ट और भारतीय पतियों के बारे में बात की है। अक्षय कुमार की पत्नी ने वैलेंटाइन डे से पहले अपने भी विचार शेयर किया है।

Twinkle Khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हमेशा अपनी राइटिंग स्किल के लिए चर्चा में बनी रहती है। ट्विंकल खन्ना ने वेलेंटाइन डे से पहले एक फनी पोस्ट शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना उर्फ मिसेज फनीबोन्स ने वेलेंटाइन डे पर अपने विचार शेयर किए हैं। ट्विंकल अपने हंसी-मजाक वाले इंस्टाग्राम कैप्शन के लिए जानी जाती हैं। दुनिया भर में मनाए जाने वाले वेलेंटाइन डे पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। उन्होंने वेलेंटाइन डे पर मजाक में कहा कि उन्हें पता है कि पति अपनी पत्नीयों को क्या गिफ्ट देते हैं? अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

ट्विंकल खन्ना का वेलेंटाइन डे पोस्ट

ट्विंकल खन्ना ने यह सोचते हुए कि वैलेंटाइन डे क्यों मनाया जाता है एक्ट्रेस ने लिखा, 'संभव है कि वैलेंटाइन डे की शुरुआत ही एक प्रयोग के तौर पर हुई हो बोर्ड बैठक के कुछ सीजन में, क्रिसमस के बाद बिक्री में गिरावट के बारे में चर्चा हुई होगी और उन्हें बचे हुए उपहार से कमाई करने का सोचा होगा। वहीं उन्होंने सोचा होगा की लोगों को गिफ्ट खरीदने के लिए कैसे प्रेरित करना होगा। दूसरी ओर, जर्मन-अमेरिकी के फिलॉस्फर हन्ना एरेन्ड्ट ने एक बार कहा था, 'कोई अनुभव तभी प्रकट होता है जब वह कहा जा रहा हो।' अपने सभी कंज्यूमर के साथ, वेलेंटाइन डे शायद प्यार की अमूर्तता को और अधिक ठोस बनाता है।'

यहां देखें पोस्ट-

ट्विंकल खन्ना ने भारतीय पति की बताई खास बात

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा कि 'हालांकि यदि आप उन महिलाओं से पूछें जिनकी शादी को एक दशक से अधिक हो गया है। आपके पति ने आपको वेलेंटाइन डे पर क्या दिया? तो उनका सबसे ईमानदार जवाब होगा, 'हमेशा की तरह, सिरदर्द।' प्यार वास्तव में रिश्ते को बहुत मजबूत बनता है। चाहे वह मुरझाए हुए लाल गुलाब हों या न हों और कार्ड जिसमें दो कार्टून दिल एक-दूसरे को देख रहे हो। भारतीय पति अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं, ऐसे में उनका सिरदर्द बन जाना हमारे लिए किसी वेलेंटाइन डे गिफ्ट से कम नहीं है।' 

ट्विंकल खन्ना के बारे में

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 2001 में हुई है। यह कपल एक बेटे और एक बेटी-आरव और नितारा के माता-पिता हैं। ट्विंकल खन्ना भारतीय अभिनेत्री हैं जो अपने दमदार किरदार के लिए जानी जाती हैं। फिल्म 'बरसात' से अपने फिल्मी करियर शुरूआत की थी।

ये भी पढ़ें:

रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई, रवि तेजा की 'ईगल' को मिला वीकेंड का फायदा

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ का दूसरे दिन दिखा कमाल, कमाई में आया उछाल

कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा जबरा फैन, साइकिल से किया 1000 किलोमीटर का सफर तय

Latest Bollywood News