Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ का दूसरे दिन दिखा कमाल, कमाई में आया उछाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है। ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लोगों को पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 11, 2024 9:45 IST
TBMAUJ Box Office Collection Day 2 shahid kapoor kriti sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TBMAUJ का दूसरे दिन कमाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। ऐसे में अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद अब दूसरे दिन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन उम्मीद से ज्यादा अच्छा कलेक्शन किया है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म को वैलेंटाइन वीक का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। यहां जानें फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन।

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया दूसरे दिन कलेक्शन

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से महज 2.11 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म TBMAUJ ने पहले दिन भारत में 6.5 करोड़ रुपय की कमाई की। दूसरे दिन का बिजनेस सामने आ चुका है। Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार,'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने शनिवार को 9.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ऑक्यूपेंसी

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को शनिवार को कुल मिलाकर 22.16 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। निर्माता दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में हैं। दोनों को पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते देखा जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया स्टार कास्ट

फिल्ममेकर अमित जोशी और आराधना साह के डायरेक्शन में बनी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर एक ऐसे आदमी का रोल प्ले कर रह हैं जो सिफरा नाम की रोबोट से शादी करने का फैसला करते हैं। फिल्म मैडॉक फिल्म्स की बनाई है।'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

ये भी पढ़ें:

कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा जबरा फैन, साइकिल से किया 1000 किलोमीटर का सफर तय

रकुल प्रीत के घर शुरू हुई ग्रैंड वेडिंग की तैयारी, जैकी भगनानी संग शादी से पहले परिवार के साथ आईं नजर

21वीं सदी में शाहरुख खान संग दी हिट फिल्म, अचानक कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement