A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल ने ट्रेन की छत पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख छुट जाएंगे पसीने

विद्युत जामवाल ने ट्रेन की छत पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख छुट जाएंगे पसीने

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त फिटनेस और एक्शन के लिए पॉपुलर विद्युत जामवाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें ट्रेन की छत पर खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है। ये खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

vidyut jammwal dangerous train stunt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विद्युत जामवाल ने ट्रेन की छत पर किया स्टंट

फिल्म इंडस्ट्री के डेयरडेविल विद्युत जामवाल हमेशा अपनी फिटनेस और एक्शन से अपने फैंस को हैरान करते रहते हैं। एक्टर की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसके चलते उनके नए-नए कारनामे हमेशा लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों विद्युत अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'क्रैक' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वहीं एक बार फिर विद्युत जामवाल सुर्खियो में बने हुए हैं। एक्टर विद्युत जामवाल फिल्म 'क्रैक' का एक एक्शन सीन सेयर किया है, जिसमें वह खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में उन्हें ट्रेन की छत पर खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है। 

विद्युत जामवाल ट्रेन स्टंट

आज बॉलीवुड के बड़े एक्शन स्टार्स में विद्युत जामवाल की गिनती होती है, जो हमेशा अपनी फिल्म में खुद ही जोखिम भरे स्टंट करते हैं। अपने सोशल मीडिया पर भी हमेशा कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं, जिसकी वजह से वह कई बार विवादों में भी फंस जाते हैं। वहीं इस बार एक्टर ने जो किया उसे देखकर तो हर कोई चौंक जाएगा।  विद्युत जामवाल के ट्रेन वाले स्टंट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। उन्हें ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो-

विद्युत जामवाल का कारनामा

फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी नए-नए कारनामे करते रहते हैं। विद्युत ने जो ट्रेन स्टंट वाला वीडियो शेयर किया है। उसमें कैप्शन लिखा है, 'मैं एक कलारीपयट्टू मार्शल आर्टिस्ट हूं और पेशे से एक एक्शन स्टंटमैन हूं। मैं अपने कौशल की सीमाओं को आगे बढ़ाने और अपने स्टंट के साथ सभी एक्शन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए करता हूं और मैं खुद को इसलिए भाग्यशाली भी मनता हूं, लेकिन यह फिल्म क्रैक की सच्ची परिभाषा है। मैं अपने गाने और फिल्म हर उस व्यक्ति को समर्पित करता हूं जो हर दिन मुझे याद करते हैं।#YOUinspireME क्रैक - द रन!पहला गेम जो आपके जीवन के स्टंट का अनुभव कराएगा। ये स्ंटट न आजमाए।'

विद्युत जामवाल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो, विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'क्रैक... जीतेगा तो जीयेगा' में दिखाई देंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नोरा फतेही, एमी जैक्सन, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल भी होंगे। उन्हें आखिरी बार 2023 में IB71 में देखा गया था। 23 फरवरी को ये फिल्म रिलीज होने वाली है। 'क्रैक... जीतेगा तो जीयेगा' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है।

ये भी पढ़ें:

आर्यन खान समेत ये स्टार किड्स बने फिल्म मेकर, लिस्ट में शामिल कई फेमस नाम

शादी से पहले ही वायरल हुआ रकुल प्रीत-जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड, थीम ने खींचा ध्यान

उदित नारायण के बेटे ने फैन के साथ की बदतमीजी, कॉन्सर्ट के दौरान किया कुछ ऐसा; वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News