A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa 2: अल्लू अर्जुन से टकराएगा ये खतरनाक विलेन, हुई इस धांसू स्टार की एंट्री

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन से टकराएगा ये खतरनाक विलेन, हुई इस धांसू स्टार की एंट्री

Puhspa: the Rule: लोगों को बेसब्री से 'पुष्पा द राइज 2' का इंतजार है, वहीं अब इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि इसमें एक दमदार विलेन की एंट्री हो चुकी है।

Pushpa: The Rule- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@ALLUARJUNFANCLUB Pushpa: The Rule

Highlights

  • 'पुष्पा 2' में नजर आएगा ये दमदार विलेन
  • अल्लू अर्जुन के फैंस को मिलेगा सरप्राइज

Puhspa: the Rule: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने जब से 'पुष्पा... पुष्पराज' का किरदार निभाया है पूरे देश पर 'पुष्पा फीवर' सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म का एक-एक डायलॉग कॉलेज के कॉरीडोर से लेकर राजनीति के गलियारों तक में सुनाई दे रहा है। ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच खबर आई है कि इस बार 'पुष्पा' को टक्कर देने के लिए विलेन के रूप में साउथ का एक धांसू स्टार की एंट्री हो चुकी है। 

विजय सेतुपति से होगी पुष्पा की टक्कर

इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म के अगले भाग के लिए हैदराबाद के जुबली हिल्स में ऑडिशन चल रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन्हीं ऑडिशन में विलेन के किरदार के लिए मेकर्स ने दूसरे भाग में विजय सेतुपति (Vijay Sethuptahi) को चुना है। तो जब देखना ये होगा कि 'पुष्पा' इस फिल्म में भी झुकेगा या नहीं?

रश्मिका और अल्लू की जोड़ी का कमाल

आपको बता दें कि पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। वहीं अब इस कपल की शादी के बाद की कहानी 'पुष्पा 2' (Pushpa: The Rule) में दिखने वाली है। इसलिए लोगों को अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। 

सामंथा की जगह लेंगी दिशा पाटनी 

इसी के साथ खबर ये भी है कि 'पुष्पा द राइज' के सुपरहिट आइटम नंबर 'ऊ अंटावां' के बाद 'पुष्पा द रूल' में भी एक जबरदस्त आइटम नंबर होगा। लेकिन इस गाने में सामंथा प्रभु की जगह दिशा पाटनी नजर आएंगी।   

विजय सेतुपति ने कमल हासन को दी थी टक्कर 

आपको बता दें कि हाल ही में विजय सेतुपति ने कमल हासन स्टारर फिल्म 'विक्रम' में विलेन के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में वह एक खतरनाक ड्रग स्मगलर के रोल में हैं। फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 

इसे भी पढ़ें-

 Aarya 3: पावरफुल डॉन के किरदार में दिखेंगी सुष्मिता सेन, जल्द आएगा 'आर्या' का तीसरा सीजन

'Khuda Hafiz: Chapter 2' के गाने पर हुआ बवाल, मेकर्स ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

एक विलेन रिटर्न्स में लौटा सुपरहिट गाना तेरी गलियां, नज़र आई अर्जुन-तारा की सिज़लिंग केमेस्ट्री

Latest Bollywood News