Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

एक विलेन रिटर्न्स में लौटा सुपरहिट गाना तेरी गलियां, नज़र आई अर्जुन-तारा की सिज़लिंग केमेस्ट्री

रीलीज़ हुआ एक विलेन रिटर्न्स का बहुप्रतीक्षित गाना 'तेरी गलियां'। गाने में अर्जुन-तारा और दिशा-जॉन की सिज़लिंग केमेस्ट्री देखते ही बन रही है।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: July 04, 2022 20:37 IST
तेरी गलियां सॉन्ग रिलीज- India TV Hindi
Image Source : @ARJUNKAPOOR INSTAGRAM तेरी गलियां सॉन्ग रिलीज

एक विलेन फ्रेंचाइजी की नई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। दर्शकों के उत्साह को देखते हुए आज इस फिल्म का पहला गाना 'गलियां रिटर्न्स' यू ट्यूब पर रीलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के टाइटल के साथ पहली फिल्म के हिट गाने 'तेरी गलियां' को भी नए अंदाज़ में पेश किया है। पहली फिल्म का म्युज़िक काफी हिट हुआ था, इसलिए मेकर्स ने इस गाने को दुबारा नए अंदाज़र में क्रिएट किया है। हालांकि, टी सीरीज़ द्वार रिलीज़ किए गए इस गाने को ऑडियंस काफ़ी पसंद कर रही है। इस गाने में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम को फीचर किया गया है। गाने में अर्जुन-तारा की सिज़लिंग केमेस्ट्री देखते ही बनती है वहीं दूसरी ओर दिशा और जॉन की फ्रेश पेयरिंग भी कमाल की लग रही है।

पुरानी टीम एक बार फिर साथ 

इस फिल्म के नए सांग को पुरानी टीम ने ही तैयार किया है। जिसमे निर्देशक मोहित सूरी, अंकित तिवारी और गीतकार मनोज मुंतशिर शामिल हैं। एक विलेन फिल्म को मोहित सूरी ने ही निर्देशित इस बार की बागडोर भी उन्हीं के हाथों में है।

पहली गाने में जहां प्यार, मोहब्बत के मखमली एहसास को सामने रखा गया था, वहीं इस बार इस गाने में प्यार मोहब्बत के साथ साथ बेवफाई और चालाकी के स्याह पक्ष को दिखाती है। हालांकि, चारों किरदारों में कौन विलेन है और कौन हीरो ये 29 जुलाई को फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। एक विलेन रिटर्न्स सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर एक एक्शन फिल्म है। अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम,तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़िए:

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement