1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर से जुड़ी कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स पर दी सफाई।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 04, 2022 12:13 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan

Highlights

  • 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने मीडिया रिपोर्ट्स पर दी सफाई
  • ऋतिक रोशन की डिमांड से जुड़ी खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Vikram Vedha: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल फिल्म के बजट और उसकी शूटिंग लोकेशन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं है। एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि मेकर्स के सामने ऋतिक रोशन ने एक मांग रख दी थी। जिसके चलते फिल्म का बजट डबल हो गया।

हालांकि इन सभी खबरों पर अब मेकर्स का बयान सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने इन खबरों को महज़ अफवाह बताया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा  "हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशन्स को लेकर  बहुत सी मिसलीडिंग और पूरी तरह से निराधार खबरें देख रहे हैं। हम एकदम साफ करना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, जिसमें लखनऊ भी शामिल हैं। फिल्म का एक हिस्सा यूनाइटेड अरब एमिरेट्स में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था जो इस तरह के पैमाने के क्रू को समायोजित करता था, साथ ही शूटिंग के पहले के महीनों में स्टूडियो में सेट के निर्माण की इजाजत देता है। हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया। इन फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश करना बेहद गलत और झूठ है।"

भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित 'विक्रम वेधा' एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसको पकड़ने के लिए निकल पड़ता है। यह फिल्म निस्संदेह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह दो दशकों के बाद एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है जिसके लिए दो सुपरस्टार्स  ने एक साथ सहयोग किया है।

'विक्रम वेधा' की शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई थी। फिलहाल फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अब पूरे जोरों पर है और "विक्रम वेधा" 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़िए

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

Kareena kapoor को KISS करते दिखे Saif Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Anupama Spoiler : अधिक की साजिश में फंसती जा रही है पाखी, अनुपमा और वनराज के रिश्तों पर उठाए सवाल!

Latest Bollywood News