Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

Femina Miss India 2022: 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब इस बार कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) ने अपने नाम किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 04, 2022 7:42 IST
Miss India 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Miss India 2022

Highlights

  • कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनी 'मिस इंडिया 2022'
  • मुंबई की रहने वाली हैं 21 साल की सिनी शेट्टी

Femina Miss India 2022: 3 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया 2022 (Miss India 2022) का ग्रैंड फिनाले रखा गया था। धमाकेदार इवेंट के बाद सभी को 2022 की मिस इंडिया भी मिल गई है।  'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब इस बार कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) ने अपने नाम किया है। सिनी शेट्टी को मिस इंडिया 2022 की विजेता अनाउंस किया गया है। सिनी शेट्टी ने रूबल शेखावत और शिनाता चौहान को पीछे छोड़कर अपने अपने को पूरा किया है। 

राजस्थान की रूबल शेखावत मिस इंडिया 2022 में फर्स्ट रनर अप रही, जबकि उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सेकेंड रनर अप का ताज पहनाया गया। हालांकि तीनों ही ताज पहने बेहद हसीन लग रही थीं। हर साल की तरह इस साल भी ये मुकाबला काफी टक्कर का रहा। इस कास मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने भी शिरकत की। 

मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए नेहा धूपिया, कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा, मनीष पॉल, राजकुमार राव, डिनो मोरेया, मिथाली, राज समेत कई कलाकार पहुंचे थे। इस इवेंट में कृति सेनन ने अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। वहीं बाता दें कि नेहा धूपिया को मिस इंडिया बने हुए 20 साल पूरे हो गए थे। ऐसे में ये मौका डबल खुशी का था को सेलिब्रेट करना तो बनता ही था।

फेमिना मिस इंडिया 2022 के बैकग्राउंड की बात करें तो सिनी शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली हैं। 21 साल की ब्यूटी क्वीन का जन्म मुंबई में हुआ था और उनके पास अकाउंटिंग और फाइनेंस में बैचलर की डिग्री है। फिलहाल सिनी अपनी प्रोफेशनल डिग्री सीएफए की पढ़ाई कर रही हैं। इतना ही नहीं मिस इंडिया 2022 ने भरतनाट्यम डांस में भी महारत हासिल की हुई है। 

ये भी पढ़िए

Kareena kapoor को KISS करते दिखे Saif Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Anupama Spoiler : अधिक की साजिश में फंसती जा रही है पाखी, अनुपमा और वनराज के रिश्तों पर उठाए सवाल!

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement