1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. Aarya 3: पावरफुल डॉन के किरदार में दिखेंगी सुष्मिता सेन, जल्द आएगा 'आर्या' का तीसरा सीजन

Aarya 3: पावरफुल डॉन के किरदार में दिखेंगी सुष्मिता सेन, जल्द आएगा 'आर्या' का तीसरा सीजन

Aarya 3: जहां बीते दो सीजन में आर्या (सुष्मिता सेन)  की मजबूरियां और परेशानियां सामने आई हैं। वहीं अब 'आर्या 3' में सुष्मिता अब तक के सबसे दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। 

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 05, 2022 9:07 IST
Aarya 3 - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_SUSHMITASEN Aarya 3 

Highlights

  • 'आर्या 3' जल्द होने वाला है स्ट्रीम
  • सुष्मिता सेन ने किया अपने रोल का खुलासा
  • निर्माता राम माधवानी ने दर्शकों को दिया सरप्राइज

 

Aarya 3: फिल्म निर्माता राम माधवानी ने ऐलान किया है कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की डिजिटल डेब्यू सीरीज 'आर्या' के तीसरे सीजन (Aarya 3) की तैयारी चल रही है। सुष्मिता और राम माधवानी ने अपने सहयोग और एक साथ काम करने के तरीके के बारे में बात की। बता दें कि शो के पहले सीजन को एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन भी मिल चुका है।

डच ड्रामा की रीमेक है 'आर्या'

डच ड्रामा सीरीज पेनोजा पर आधारित, क्राइम थ्रिलर आर्या (सुष्मिता) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक माफिया गैंग में शामिल हो जाती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए ना चाहते हुए भी धीरे-धीरे एक डॉन में बदल जाती है। वहीं अब तीसरे सीजन में आर्या अब तक के सबसे दमदार अवतार में नजर आने वाली है। 

आर्या शुरू करेगी अपनी नई कहानी 

इस रोल को लेकर सुष्मिता सेन ने कहा, "आर्या सरीन के लिए यह एक नई सुबह है और वह पहले से ज्यादा एग्रेसिव है। सीजन 3 में, वह जगह-जगह जा रही है और अपने अतीत से सीख लेकर और उससे मुक्त होकर अपनी कहानी शुरू कर रही है।'' सुष्मिता ने आगे कहा, "आर्या की भूमिका को फिर से करना पुरानी जींस में फिसलने जैसा है, लेकिन एक नई यात्रा के लिए। राम माधवानी के साथ वापस आना बहुत अच्छा लगता है और दर्शकों ने आर्या पर जो प्यार और सराहना बरसाई है, उसे लौटाने का और इंतजार नहीं कर सकती।"

हो गया ऑफिशियल ऐलान 

आगामी सीजन के बारे में फिल्म निर्माता राम माधवानी ने कहा, "डिज्नी प्लस हॉटस्टार 2 सीजन के जरिए आर्य को बनाने में एक अद्भुत अनुभव रहा। अब हम एक और सीजन के लिए एक बार फिर उनके साथ जुड़कर खुश हैं।"

इस बार होगा एक्साइटमेंट दोगुना 

आखिर में राम माधवानी ने कहा, "एक मनोरंजक कहानी, रोमांच और फैमिली बॉन्ड बनाने का सफर शुरू हो गया है और हमें यकीन है कि यह एक बार फिर दर्शकों को और ज्यादा एक्साइमेंट दे सकेंगे। कहानी में दांव केवल ऊंचे होते जा रहे हैं। सुष्मिता सेन और सह-निर्माता अमिता के साथ वापस आना बहुत अच्छा है।"

बता दें कि आर्या सीजन 3 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगा। इसमें चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और विकास कुमार भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें- 

एक विलेन रिटर्न्स में लौटा सुपरहिट गाना तेरी गलियां, नज़र आई अर्जुन-तारा की सिज़लिंग केमेस्ट्री

Kangana-Javed Defamation Case :मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

'Khuda Hafiz: Chapter 2' के गाने पर हुआ बवाल, मेकर्स ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

>independence-day-2022