1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Kangana-Javed Defamation Case :मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

Kangana-Javed Defamation Case :मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

जावेद अख्तर से जुड़े मानहानि मामले में मुंबई की अदालत में कंगना रनौत पेश हुईं। बता दें जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 04, 2022 23:43 IST
मुंबई की अंधेरी कोट...- India TV Hindi News
Image Source : KANGANARANAUTINSTAGRAM मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार कंगना की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को एक्ट्रेस जावेद अख्तक मानहानि मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट के सामने पेश हुईं। इस दौरान उन्होंने गुनाह स्वीकार नहीं किया। 

जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद से कंगना की कोर्ट में ये तीसरी बार पेशी हुई है। बता दें कि बीत दिनों कंगना, जावेद अख्तर के मानहानि मामले की सुनवाई के लिए अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश नहीं हुई थी, जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज काफी भड़क उठे थे। उन्होंने कोर्ट के सामने अभिनेत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट निकालने की मांग भी की थी।  

बंद कमरे में हुई कार्यवाही 

अदालत की कार्यवाही बंद कमरे में हुई । मजिस्ट्रेट ने वकीलों और मीडिया सहित सभी को वहां से बाहर जाने का निर्देश दिया क्योंकि कंगना रनौत 'मीडिया ट्रायल' नहीं चाहती थीं।  कार्यवाही शुरू होने से पहले, उनके वकील ने अदालत से निवेदन किया था कि वह वहां से सभी को जाने के लिए कहे। 

2020 के कंगना के इंटरव्यू से जुड़ा है मामला

जावेद ने अपनी शिकायत में एक टेलीविजन इंटरव्यू में कंगना रनौत पर उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान देने का आरोप लगाया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंच है। बता दें जावेद ने दावा किया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में एक ‘मंडली' होने का जिक्र करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था। 

ये भी पढ़िए:

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

 

Latest Bollywood News