1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. 'Khuda Hafiz: Chapter 2' के गाने पर हुआ बवाल, मेकर्स ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

'Khuda Hafiz: Chapter 2' के गाने पर हुआ बवाल, मेकर्स ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी

Khuda Hafiz Chapter 2: एक गाने के कारण विद्युत जामवाल की फिल्म पर मंडराया खतरा, मेकर्स को मांगनी पड़ी माफी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 05, 2022 8:54 IST
Khuda Hafiz: Chapter 2- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Khuda Hafiz: Chapter 2

Highlights

  • खुदा हाफिज के गाने पर बवाल
  • शिया समुदाय के लोग हुए आहत
  • मेकर्स को मांगनी पड़ी माफी

Khuda Hafiz Chapter 2: 'खुदा हाफिज: चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा' को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। एक बार फिर इस फिल्म से विद्युत जामवाल अपने एक्शन को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन फिल्म रिलीज के पहले ही इसके एक गाने के कारण बवाल हो गया। इस वजह से मेकर्स ने शिया समुदाय के सदस्यों से माफी मांगी है. क्योंकि शिया समुदाय ने कहा था कि 'हक हुसैन' गाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

गाने को लेकर क्या बोले मेकर्स 

जारी किया गया बयान इस प्रकार है, 'हम खुदा हाफिज अध्याय 2 अग्नि परीक्षा के निर्माता शिया समुदाय के कुछ लोगों द्वारा व्यक्त की गई चिंताओं पर तुरंत एक्शन ले रहे हैं। इस भूल के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं कि 'हक हुसैन' गीत के बोल ने अनजाने में चोट पहुंचाई है। समुदाय के कुछ लोगों ने 'हुसैन' शब्द और जंजीर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई थी।'

Khuda Hafiz: Chapter 2

Image Source : INSTAGRAM
Khuda Hafiz: Chapter 2

गाने में होगा बदलाव 

इस बयान में यह भी कहा गया कि गाने में कुछ बदलाव का फैसला लिया गया है। इसमें लिखा है, 'हमने इस गाने में बदलाव करने का फैसला किया है। सीबीएफसी सेंसर बोर्ड की सलाह मानते हुए हमने गाने से जंजीर ब्लेड हटा दिए हैं और हमने 'हक हुसैन' गाने के बोल को 'जुनून है' में बदल दिया है। कृपया जान लें कि फिल्म में किसी भी शिया समुदाय के सदस्य को गलत रोल में नहीं दिखाया गया है और न ही फिल्म में शिया समुदाय के किसी व्यक्ति को किसी पर हमला करते हुए दिखाया गया है।'

इरादा गलत नहीं था

इस बयान के अंत में कहा गया है कि यह सॉन्ग को इमाम हुसैन की खूबियां बताने  के लिए पवित्र इरादे से बनाया गया था और इरादा कभी भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का नहीं था। फिर भी, स्वेच्छा से, शिया संप्रदाय की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, हमने बदलाव किए हैं।

8 जुलाई को होगी रिलीज 

'खुदा हाफिज: चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा' में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय लीड किरदार में हैं। यह फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है। पैनोरमा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स, यह 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें-

एक विलेन रिटर्न्स में लौटा सुपरहिट गाना तेरी गलियां, नज़र आई अर्जुन-तारा की सिज़लिंग केमेस्ट्री

Kangana-Javed Defamation Case :मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

Latest Bollywood News

>independence-day-2022