A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बर्थडे पर विराट कोहली ने खुद को दिया गिफ्ट, पति के शतक पूरा करने पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर की खुशी

बर्थडे पर विराट कोहली ने खुद को दिया गिफ्ट, पति के शतक पूरा करने पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर की खुशी

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर 49वां वनडे शतक पूरा होने पर खास अंदाज में बधाई दी है। अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली की एक फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

Anushka Sharma praises Virat Kohli on his 49th odi century - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तारीफ

विराट कोहली अपना  35वां जन्मदिन मना रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि क्रिकेटर ने खुद को कोई तोहफा दिया है। उन्होंने भारत वर्सेस साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे मैच में शानदरा शतक जड़ा है। भारत वर्सेस साउथ अफ्रीका के मैच के बीच पति विराट कोहली के शतक बनाने पर अनुष्का शर्मा खुशी से झूमने से खुद को रोक नहीं पाईं और अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की। अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की हैं। इस पोस्ट में विराट की एक फोटो शेयर कर एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। इससे पहले भी अनुष्का ने विराट की तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें बर्थ डे विश किया था। 

अनुष्का शर्मा ने विराट को दी बधाई 

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट अपने बल्ले को चूमते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट' इसके साथ ही फोटो पर एक दिल वाला इमोजी भी लगाया है। सोशल मीडिया पर विराट कोहली छाए हुए हैं। इस मैच में विराट के चौके-छक्के देख सभी दंग रह गए हैं। 

यहां देखें फोटो: 

Image Source : Instagramअनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तारीफ

बॉलीवुड सेलेब्स ने विराट को बधाई

अनुष्का ने क्रिकेटर की जो अनसीन तस्वीर शेयर की है वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अनुष्का के अलावा, वरुण धवन, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, अंगद बेदी सहित कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने क्रिकेटर की शतकीय पारी की सराहना की। उनकी यह जीत और भी ज्यादा खास है क्योंकि 49वें वनडे शतक ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के वनडे क्रिकेट में शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी के जीवन पर एक बायोपिक है। यह फिल्म लगभग 4 वर्षों के बाद उनकी फिल्म में वापसी का भी प्रतीक है। उन्हें आखिरी बार 'जीरो' में देखा गया था जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें-

जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुईं स्पॉट, पैपराजी को देख शर्मा गईं एक्ट्रेस

बिग बॉस 17 के घर में हुई चोरी, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच हुआ बवाल

इस फेमस डायरेक्टर को हुआ दोबारा Covid, शेयर किया दर्दनाक एक्सपीरियंस

 

Latest Bollywood News