A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'खिचड़ी 2' का टीजर हुआ रिलीज, दर्शकों को फिर से हंसाने के लिए आ रही है प्रफुल और हंसा की जोड़ी

'खिचड़ी 2' का टीजर हुआ रिलीज, दर्शकों को फिर से हंसाने के लिए आ रही है प्रफुल और हंसा की जोड़ी

'खिचड़ी 2' का टीजर रिलीज हे गया है। खिचड़ी 2' से एक बार फिर हिट गुजराती पारेख परिवार ने फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर आप हंस-ंहसकर लोट-पोट हो जाएंगे। फिल्म में अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, प्रतीक गांधी, जेडी मजीठिया, कीर्ति कुल्हारी और राजीव मेहता जैसे एक्टर्स हैं।

Khichdi 2 Teaser- India TV Hindi Image Source : DESIGN खिचड़ी 2 का टीजर हुआ रिलीज

2010 में अपने ब्लॉकबस्टर कॉमेडी-ड्रामा, 'खिचड़ी: द मूवी' से अपने जबरदस्त कॉमिक पंच और फनी सिली हरकतों से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद अब एक बार फिर पारेख परिवार आपको लोटपोट करने के लिए तैयार है। फिल्म के सीक्वल का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट होते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, प्रतीक गांधी, जेडी मजीठिया, कीर्ति कुल्हारी और राजीव मेहता जैसे एक्टर्स नजर आ रहे  हैं।

सीक्रेट मिशन पर जाएगा पारेख परिवार

एक मिनट और 20 सेकंड के 'खिचड़ी 2' के टीजर की शुरुआत एक वॉइसओवर से होती है। एक आवाज आती है- हर मिशन इम्पॉसिबल होता है। किसी को टाइगर पूरा करता है, किसी को पठान। टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे पारेख परिवार को एक सीक्रेट मिशन पर जाते हैं। वहीं, टीजर में कीर्ति कुल्हारी की भी एक झलक दिखाई गई है, जो हिमांशु की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए दिखाई देती हैं। अब मिशन सफल होगा या नहीं ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलने वाला है। फिलहाल फैंस को 'खिचड़ी 2' का टीजर खूब पंसद आ रहा है। इसे देख कर फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। लगभग 13 साल बाद पारेख परिवार इस दिवाली बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

बता दें कि 'खिचड़ी 2' 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी रिलीज से एक हफ्ते पहले ही बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'टाइगर 3' आएगी। अब 'टाइगर 3' के आगे 'खिचड़ी' का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा, यह तो वक्त ही बताएगा। पर फिलहाल टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 'खिचड़ी 2' को आतिश कपाड़िया ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म का पहला पार्ट 2010 में आया था, और अब 13 साल बाद टीम सीक्वल के साथ आई है।  

 

कार्तिक आर्यन ने कश्मीर की ठंडी वादियों में किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थर-थर कांपने लगेंगे आप

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- हम नहीं मांग रहे किसी का सपोर्ट...

Latest Bollywood News