A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हैं प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा अजीब परिवार

यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हैं प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा अजीब परिवार

YouTuber अरमान मलिक की दो पत्नियां हैं, पायल मलिक और कृतिका मलिक, अब अरमान ने खुलासा किया है कि दोनों पत्नियां साथ में प्रेग्नेंट हैं।

YouTuber Armaan Malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_ARMAANMALIK YouTuber Armaan Malik

नई दिल्ली: हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अचानक से सुर्खियों में छाए हैं। लोग उनके अजीब परिवार को निशाने पर ले रहे हैं। इसकी वजह यह है कि कंटेंट क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही यह खुशखबरी दी है कि वह दो बच्चों के पिता बनने वाले हैं। 

अरमान ने किया ऐसा पोस्ट

अरमान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक एक जैसे कपड़ों में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ पोज देते हुए अरमान ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "मेरा परिवार"। अरमान के इंस्टाग्राम पर 15 लाख और यूट्यूब पर 20 लाख फॉलोअर्स हैं। 

लोगों ने किया ट्रोल 

भले ही परिवार एक साथ दो बच्चों का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड लग रहा है, लेकिन मलिक की पोस्ट उनके कई फॉलोअर्स को पसंद नहीं आई। कई इंटरनेट यूजर्स ने यूट्यूबर और उनके परिवार को ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, "सिर्फ इसी शख्स के पास यह टैलेंट है। उसे टाइमिंग की भी परवाह है।" एक अन्य ने कहा, "मैं हैरान हूं..ऐसा कैसे हो सकता है कि दोनों एक ही समय में गर्भवती हैं।" तीसरे ने मजाक में कमेंट किया, "भाई, तुम क्रिकेट की टीम बनाओगे।" चौथे ने बस पूछा, "क्या कानून दो पत्नियों की अनुमति देता है?"

शाहरुख खान यंग एक्ट्रेस संग कर रहे रोमांस, काजोल निभा रही हैं मां की भूमिका! सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

कुछ ने बधाई भी दी

इस बीच, कुछ यूजर्स ने परिवार को बधाई देते हुए हार्ट इमोजी के साथ पॉजिटिव कमेंट भी किए। मलिक की पोस्ट को सोशल मीडिया पर 146,000 से अधिक लाइक मिले। आपको बता दें कि अरमान मलिक एक लोकप्रिय यूट्यूबर और व्लॉगर हैं। वह अपने प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन से अपडेट रखने के लिए नियमित रूप से वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं।

शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं डेट? जानिए अपनी रिलेशनशिप पर 'बालिका वधू 2' के अभिनेताओं ने क्या कहा

2018 में की दूसरी शादी 

बता दें कि मलिक ने सुश्री पायल के साथ 2011 में शादी की थी और दोनों का चिरायु मलिक नाम का एक बेटा भी है। 2018 में, अरमान ने कृतिका से शादी की, जो उनकी पहली पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त थीं। तब से ही ये चार सदस्यीय परिवार एक साथ रह रहा है। पायल और कृतिका को अक्सर तस्वीरों में एक साथ भी देखा जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट, सई और पाखी के एक्सीडेंट को देख यूजर्स हुए लोटपोट, बोले- ये बस लटकी कैसे?

Latest Bollywood News