Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट, सई और पाखी के एक्सीडेंट को देख यूजर्स हुए लोटपोट, बोले- ये बस लटकी कैसे?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लेटेस्ट बस एक्सीडेंट वाले सीन ने नेटिज़न्स को शो मेकर्स के सेंस पर हंसी उड़ाने का मौका दे दिया है। अब लोग आश्चर्य कर रहे हैं कि बस ऐसी जगह पर कैसे उतर गई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 10, 2022 14:38 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' अब 'अनुपमा' के साथ भारतीय टीवी पर सबसे अधिक रेटिंग वाला शो है। दोनों को 2.6 की टीआरपी मिली है। आने वाले हफ्तों में, हम देखेंगे कि पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) को अपनी जान गंवानी पड़ सकती है। मेकर्स ने एक बड़ा ट्विस्ट प्लान किया है। जिस बस में सई (आयशा सिंह), पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) और विराट (नील भट्ट) ड्राइव कर रहे हैं उसका एक्सीडेंट हो जाता है। लेकिन इस गंभीर सीन में कुछ ऐसा नजर आ रहा है कि अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

पाखी या सई किसे चुनेगा विराट 

दरअसल, लेटेस्ट ट्विस्ट यह है कि पिकनिक पर जाते हुए, यह एक पहाड़ में फिसलता है और एक चट्टान के किनारे पर बस लटक जाती है। विराट अब सई और पाखी में से सिर्फ एक को बचा सकता है। कहा जा रहा है कि कहानी लीप लेगी। विनायक बड़ा होकर अपने पिता से नफरत करेगा। लेकिन इस सीन को जिस तरह से शूट किया गया है, उसे देखकर लोग सीरियस नहीं हैं बल्कि इसकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। 

देखिए सोशल मीडिया पर आए कुछ मजेदार कमेंट्स...

फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की जायदाद के लिए बेरहमी से हत्या, बेटे ने मां का शव नदी में बहाया

'बालवीर' एक्टर देव जोशी भरेंगे चंद्रमा की उड़ान, जापानी कारोबारी माएजावा संग होंगे मिशन में शामिल

कई बार हो चुका ट्रोल

आपको बता दें कि 'गुम है किसी के प्यार में' भारतीय टीवी पर सबसे अधिक ट्रोल किए जाने वाले शो में से एक है। निर्माताओं का कहना है कि वे इसे प्रशंसकों के प्यार के प्रतीक के रूप में लेते हैं। लोग लंबे समय से आयशा सिंह के लिए नए मेल लीड की मांग कर रहे थे। वहीं अब इस एक्सीडेंट के बाद कहानी पूरी तरह से बदलती नजर आ ही है। 

शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं डेट? जानिए अपनी रिलेशनशिप पर 'बालिका वधू 2' के अभिनेताओं ने क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement