A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हुआ खुलासा, इस खातिर एंजलिना ने दी तलाक की अर्जी

हुआ खुलासा, इस खातिर एंजलिना ने दी तलाक की अर्जी

एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के तलाक की खबरे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। लेकिन अब इनके तलाक का कारण भी सामने आ गया है।

brad- India TV Hindi brad

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के तलाक की खबरे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। लेकिन अब इनके तलाक का कारण भी सामने आ गया है। कहा जा रहा है एंजेलिना ने अपने परिवार की सेहत की खातिर पति ब्रैड पिट से अलग होने का फैसला किया है। यह जानकारी एंजेलिना के वकील ने दी है।

इसे भी पढ़े:-

एंजलिना और ब्रैड पिछले 10 साल से एक दूसरे के साथ रह रहे थे। इसके बाद इन दोनों ने 2014 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। लेकिन शादी के केवल 2 साल के बाद ही एंजलिना ने परस्पर विरोधी मतभेदों का हवाला देते हुए सोमवार को तलाक की अर्जी दी।

सूत्रों ने बताया कि एंजलिना ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह बच्चों की परवरिश के ब्रैट पिट के तरीकों से नाखुश थीं। उनके वकील ने कहा, यह फैसला परिवार की सेहत के चलते लिया गया है। अभिनेत्री के वकील ने कहा, “इस वक्त वह बयान नहीं दे पाएंगी” और इस मुश्किल वक्त में उन्होंने उनके परिवार को निजता प्रदान करने को कहा है।

एक पत्रिका ने बताया कि अदालत के मुताबिक दस्तावेज मिल गए हैं और एंजलिना ने अदालत से इस युगल के 6 बच्चों- मैडॉक्स, पैक्स, जहारा, शिलोह, विविएन और नॉक्स का संरक्षण प्रदान करने के लिए कहा है तथा उन्होंने अनुरोध किया है कि ब्रैड को बच्चों से मिलने का अधिकार दिया जाए।

अपने बयान में पिट ने कहा, “इस कदम से मैं बहुत दुखी हूं लेकिन इस वक्त जो सबसे अधिक मायने रखता है वह है हमारे बच्चों की भलाई। मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे इस चुनौतीपूर्ण वक्त में उनकी निजात का ख्याल रखे।“

एक सूत्र ने कहा, पिट और जोली दोनों अपने बच्चों का बहुत ख्याल रखते हैं तथा दोनों ओर बेहद उदासी छाई है। एक अन्य करीबी ने कहा, “यह तलाक पूरी तरह से चौंकाने वाला कदम है। निश्चित रूप से इस साल उन्होंने अधिक समय अलग रहकर बिताया है लेकिन फिर भी यह एक चौंकाने वाला कदम है। उन्होंने केवल अपनी शादी की सालगिरह साथ मनाई थी।“