A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जानिए कब शुरू होगी 'अवतार-2' की शूटिंग

जानिए कब शुरू होगी 'अवतार-2' की शूटिंग

'अवतार’ की सफलता के बाद अब इसके सीक्वल को लेकर भी खूब चर्चा है। फिल्म में ग्रेस अगस्टीन का अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सिगौर्नी वीवर का कहना है कि इस साइंस फिक्शन के सीक्वल की शूटिंग इस साल...

avataar- India TV Hindi avataar

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड फिल्म 'अवतार की सफलता के बाद अब इसके सीक्वल को लेकर भी खूब चर्चा है। फिल्म में ग्रेस अगस्टीन का अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सिगौर्नी वीवर का कहना है कि इस साइंस फिक्शन के सीक्वल की शूटिंग इस साल शरद के मौसम में शुरू की जाएगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में अभिनेत्री वीवर ने आवेशपूर्ण लहजे में कहा, "हम शुरुआत कर रहे हैं। हम ट्रेनिंग की शुरुआत कर रहे हैं..हम शुरुआत कर रहे हैं..बस, मैं इसके बारे में और ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। हम फिल्म की वास्तविक शूटिंग पतझड़ के मौसम में करेंगे।

इससे पहले निर्देशक जेम्स कैमरून ने घोषणा की थी कि 'अवतार' की सभी चारों स्क्रिप्ट (पटकथाएं) पूरी हो गई हैं और सैम वर्थिगटन एवं जोए सल्दाना, वीवर के साथ फिल्म में वापसी के लिए तैयार हैं। हालांकि कैमरून ने बाद में कहा कि दूसरी फिल्म 2018 में रिलीज तारीख तक तैयार नहीं हो पाएगी। अभिनेत्री वीवर कहती हैं कि दर्शकों को उनके धैर्य का इनाम समय पर मिलेगा।

अभिनेत्री ने बातचीत में कहा, "मैं आप से कह रही हूं कि ये कहानियां बहुत ही शानदार हैं। मैं बिल्कुल भी दर्शकों की निराशा के लिए चिंतित नहीं हूं। मैं इसके लिए क्यों परेशान हूं कि हम उनकी जिंदगी में क्या लाने जा रहे हैं? हां, वे बहुत ही महत्वकांक्षी हैं। और वे इसके लायक हैं, जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसके बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। हम कोशिश कर रहे हैं कि यह काम जितनी जल्दी हो सके, पूरा हो।"