A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 28 अप्रैल को दो-दो बाहुबली एक साथ होंगी रिलीज

28 अप्रैल को दो-दो बाहुबली एक साथ होंगी रिलीज

सिनेमा प्रेमियों को 28 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार है। आखिरकार 2 साल बाद लोगों को इस सवाल का जवाब मिलने वाला है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

2- India TV Hindi Image Source : PTI 2

नई दिल्ली: सिनेमा प्रेमियों को 28 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार है। आखिरकार 2 साल बाद लोगों को इस सवाल का जवाब मिलने वाला है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन क्या आप जानते हैं, इस शुक्रवार एक नहीं दो-दो बाहुबली एक साथ रिलीज होने वाली हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि दूसरी बाहुबली भोजपुरी में रिलीज होगी।

एस एस राजामौली की बाहुबली 2 के साथ भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2 भी रिलीज होने वाली है। नीरज ठाकुर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय दीक्षित लीड रोल में हैं।

1

वैसे आपकी जानकारी के लिए हम यह भी बता दें, कि बेटवा बाहुबली बिहार में 21 अप्रैल को ही रिलीज हो चुकी है। लेकिन बाहुबली के नाम को कैश करने के लिए इस फिल्म को मुंबई समेत कई शहरों में 28 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

बेटवा बाहुबली 2 में अजय दीक्षित के साथ नीतू सिंह लीड रोल में होंगी। इनके अलावा आर डी शेख , उमेश सिंह और अमित राजभर भी फिल्म का हिस्सा है। अर्चना सिंह ने फिल्म में एक गाना किया है।

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास, राणा दग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज मुख्य भूमिकाओं में हैं।