Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड ब्रिटनी स्पीयर्स शायद कभी परफॉर्म न...

ब्रिटनी स्पीयर्स शायद कभी परफॉर्म न करें: मैनेजर

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के लंबे वक्त से मैनेजर रहे लैरी रूडोल्फ ने बताया कि गायिका शायद अब कभी परफॉर्म नहीं कर पाएंगी।

IANS
IANS 16 May 2019, 18:34:36 IST

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के लंबे वक्त से मैनेजर रहे लैरी रूडोल्फ ने बताया कि गायिका शायद अब कभी परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। टीएमजी डॉट कॉम को रूडॉल्फ ने बताया, "गायिका के करियर के मार्गदर्शक के तौर पर मैं उनके साथ काम करने वाले अन्य पेशेवरों को बताने जा रहा हूं कि वह अब वेगास निवास में वापस नहीं जा रही हैं और जहां तक संभव है अब वह कभी नहीं जाएंगी।" रूडॉल्फ स्पीयर्स के करियर को कामयाब बनाने में तब से लगे हैं, जब 1999 में गायिका की पहली एल्बम 'बेबी वन मोर टाईम' आई थी।

वैरायटी डॉट कॉम को उन्होंने बताया, "मैं उसके जीवन के दो-तिहाई हिस्सों में साथ रहा हूं। मैंने उसे हमेशा अपनी बेटी की तरह देखा है। यह मेरे लिए बहुत भावनात्मक है और कठिन भी। व्यक्तिगत तौर पर मैं उसके लिए एक शांत जगह की तलाश करना चाहता हूं, जहां उसे खुशी मिले। अब यह करियर के बारे में नहीं, जिंदगी के बारे में है।"

पिता जैमी स्पीयर्स की स्वास्थ्य चिकित्सा की वजह से लास वेगास के निवास को स्थगित करने के बाद ब्रिटनी को मनोवैज्ञानिक मुल्यांकन से गुजरना है।

जैमी ब्रिटनी के सह-संरक्षक के तौर पर 2008 से उनके साथ हैं।

जैमी की बीमारी में सुधार नहीं हो पाया है। पिता के खराब स्वास्थ्य से तनाव में रही ब्रिटनी ने खुद के लिए एक महीने की स्वास्थ्य जांच सुविधा ली थी।

रूडॉल्फ ने बताया, "ब्रिटनी बेहतरी पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।"

Also Read:

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में फैंस को मिली एक और गलती

एक्ट्रेस-सिंगर डोरिस डे का 97 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन चौथी बार बनीं मां, सेरोगेसी के जरिए बेबी बॉय का हुआ जन्म

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन