Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में फैंस को मिली एक और गलती

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में 'स्टारबक्स कप' को गलती से एक एपिसोड में दिखाए जाने की बात जैसे ही पुरानी होने लगी थी, प्रशंसकों को इसमें अब एक और त्रुटि दिखाई दी है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2019 16:13 IST
'गेम ऑफ थ्रोन्स' - India TV Hindi
Image Source : 'गेम ऑफ थ्रोन्स' 

लॉस एंजेलिस: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में 'स्टारबक्स कप' को गलती से एक एपिसोड में दिखाए जाने की बात जैसे ही पुरानी होने लगी थी, प्रशंसकों को इसमें अब एक और त्रुटि दिखाई दी है। इस बार एक प्रोमो इमेज में जेमी लैनिस्टर का दाहिना हाथ फिर से उग आया है जबकि कार्यक्रम में उसे विकलांग दिखाया गया है। 

एचबीओ पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम के तीसरे सीजन में ब्रायना ऑफ टार्थ (ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी द्वारा निभाया गया किरदार) को बचाते हुए जेमी (निकोलज कोस्टर-वाल्डौ द्वारा निभाया गया किरदार) का हाथ दुश्मनों ने काट दिया था। रविवार को प्रसारित हुए 'द बेल्स' एपिसोड में अपनी बहन सर्सी (लीना हेडे द्वारा निभाया गया किरदार) के साथ पुनर्मिलन करते हुए जेमी को सोने के कृत्रिम हाथ के साथ दिखाया गया।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार सीजन आठ के एपिसोड पांच की प्रोमो इमेज में जेमी के कृत्रिम हाथ की जगह उसके असली हाथ को दिखाया गया है। प्रशंसकों को यह गलती समझने में देर नहीं लगी और इस बात का सोशल मीडिया में खूब मजाक उड़ाया गया। लेकिन, एचबीओ ने कहा कि वास्तविक एपिसोड में कोई गलती नहीं हुई है, यह केवल प्रोमो इमेज में हुआ है।

एक यूजर ने लिखा, "ऐसा लगता है 'स्टारबक्स कप' वाली गलती तो बस शुरुआत थी। एपिसोड पांच में तो जेमी का हाथ जादू से अपने आप ठीक हो गया। क्या हमें और कोई सबूत चाहिए। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के बारे में परवाह करना बहुत पहले ही छोड़ दिया था।" इसके जवाब में एक दूसरे प्रशंसक ने पोस्ट किया, "मुझे समझ नहीं आता तुम जैसे लोग एपिसोड देखते समय इन सब चीजों को कैसे देख लेते हो?"

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोमो इमेज को अब हटा दिया गया है लेकिन यह पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक यूजर ने लिखा, "जेमी का हाथ सर्सी के लिए वापस आ गया।" दूसरे ने लिखा, "हम भूल चुके हैं जेमी का हाथ तीसने सीजन में काटा जा चुका है।"

भारत में 'स्टार वर्ल्ड' चैनल पर प्रसारित होने वाले काल्पिनक कार्यक्रम को लेकर पिछले हफ्ते ही यह बात सामने आई थी कि एडिटिंग में गलती के कारण 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन के चौथे एपिसोड में एक कॉफी का कप दिखाई दिया।

Also Read:

सलमान खान और कटरीना कैफ शुरु किया भारत का प्रमोशन, वायरल हुई फोटोज

आमिर खान ने सनी लियोनी के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement