A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड VIDEO: एमा वॉटसन ने दी भारतीय फैंस को होली की बधाई

VIDEO: एमा वॉटसन ने दी भारतीय फैंस को होली की बधाई

होली में अब सिर्फ 2 दिन बाकी रह गए हैं और लोग इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। ऐसे में हमारे फिल्मी हस्तियों ने भी अपने फैंस को इस दिन की बधाई देना शुरु कर दिया है। हाल ही में हॉलीवुड अदाकारा एमा वॉटसन ने भी अपने प्रशंसकों को बधाई दी है।

emma- India TV Hindi emma

लॉस एंजेलिस: होली त्यौहार भारतीयों के लिए एक अहम महत्व रखता है। होली में अब सिर्फ 2 दिन बाकी रह गए हैं और लोग इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। ऐसे में हमारे फिल्मी हस्तियों ने भी अपने फैंस को इस दिन की बधाई देना शुरु कर दिया है। हाल ही में हॉलीवुड अदाकारा एमा वॉटसन ने भी अपने प्रशंसकों को बधाई दी है। एमा इन दिनों अपनी आगामी डिज्नी की फिल्म 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

एमा की यह फिल्म 17 मार्च की सनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले अभिनेत्री एम्मा वाटसन ने अपने भारतीय प्रशंसकों को होली की बधाइयां भेजी है। उन्होंने कहा, "नमस्ते इंडिया, आपको होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। कृपया इस मार्च अपने आसपास के सिनेमाघरों में 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' देखना ना भूलें।"

इस फिल्म में एम्मा ने बेली नाम की युवती की भूमिका निभाई है, जिसे एक बीस्ट (निर्दयी खूंखार व्यक्ति) उसके पिता की रिहाई के बदले अपने महल में कैद कर लेता है। इस फिल्म का निर्देशन बिल कॉनडॉन ने किया है और इसमें डेन स्टेवेंस, ल्यूक इवान्स, स्टेनली टूक्की, केविन क्लाइन और इवान मैग्रेगर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म डिज्नी की 1991 में आई इसी नाम की फिल्म की रीमेक है, जो जेने-मैरी लीप्रिंस डे ब्यूमाउंट की परीकथाओं पर आधारित थी।