A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Video: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के नये सीजन के लिए हो जाइए तैयार, यूट्यूब पर सीजन 7 के ट्रेलर ने मचाई धूम

Video: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के नये सीजन के लिए हो जाइए तैयार, यूट्यूब पर सीजन 7 के ट्रेलर ने मचाई धूम

हॉलीवुड की मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के सातवें सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर इसे 91 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

game of thrones- India TV Hindi game of thrones

लंदन: हॉलीवुड की मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के सातवें सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर इसे 91 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें, ये सीरीज जॉर्ज आर आर मार्टिन की काल्पनिक उपन्यासों की श्रृंखला के अ साँग ऑफ आइस एंड फायर से प्रेरति है। गेम ऑफ थ्रोन्स की सीरीज का पहला सीजन साल 2011 में शुरू हुआ था। यह शो भारत में भी काफी पॉपुलर है।

game of thrones

शो के अभिनेता किट हैरिंगटन का कहना कि टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का नया सत्र पिछले सीजनों की तुलना में बहुत अलग और मजेदार है।

वेबसाइट 'ईडब्लू डॉट कॉम' के मुताबिक, टेलीविजन धारवाहिक में जॉन स्नो की भूमिका निभा रहे हैरिंगटन ने कहा कि आगामी सात एपिसोड पिछले सीजनों की तुलना में अधिक दिलचस्प होंगे।

हैरिंगटन ने कहा, "यह सीजन अन्य सीजन से अलग है क्योंकि यह अंत की ओर बढ़ रहा है, बहुत-सी चीजें टकराती हैं और आप 'सिंहासन' देखने के लिए बहुत तेज होते हैं। यह हर किसी से अलग है। यह काफी रोमांचक है।"

game of thrones

उनके सह-कलाकार निकोलाज कोस्टर-वाल्डो उस वक्त चौंक गए, जब उन्होंने आगामी सत्र की पटकथा पढ़ी। वह इस श्रृंखला में कामकर खुद को खुशकिस्मत मानते हैं।

अब तक इस शो के छह सीजन में 56 एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं। सातवां सीजन 16 जुलाई से चैनल एचबीओ पर टेलीकास्ट की जाएगी। इस प्रोमो को ‘लॉन्ग वॉक’ नाम दिया गया है।

यहां देखिए सीजन 7 का प्रोमो