A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ये हैं Hollywood की Top 5 फिल्में, जिन्होंने भारत में पहले दिन की इतनी कमाई, जानकर दंग रह जाएंगे आप

ये हैं Hollywood की Top 5 फिल्में, जिन्होंने भारत में पहले दिन की इतनी कमाई, जानकर दंग रह जाएंगे आप

भारत में इस साल रिलीज हुईं हॉलीवुड फिल्मों ने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इनमें 'अवेंजर्स एंड गेम' से लेकर 'द लायन किंग' तक की फिल्में शामिल हैं।

Hollywood Films- India TV Hindi Hollywood Films

मुंबई: भारत में बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड की फिल्में भी खूब चलती हैं। फिर चाहे वह एक्शन मूवी हो या फिर एनिमेटेड, लेकिन भारतीयों को भी हॉलीवुड की फिल्में देखने का शौक है। यही वजह है कि यहां की स्क्रीन्स पर हॉलीवुड फिल्मों की अच्छी कमाई हो जाती है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया है कि इस साल कौन-कौन सी हॉलीवुड फिल्मों ने भारत में सभी वर्जन्स में पहले दिन कितनी कमाई की है। यह फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। 

फिल्म #AvengersEndgame को लेकर लोगों की दीवानगी इस कदर है कि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यह 'अवतार' फिल्म को पछाड़कर नंबर वन पर पहुंच गई है। मार्वल की फिल्मों का दुनियाभर के दर्शकों में क्रेज है। यही वजह है कि इस फिल्म ने इंडिया में पहले दिन ही 53.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

इसके बाद दूसरे नंबर पर #FastAndFurious: #HobbsAndShaw फिल्म है, जिसने 13.15 करोड़ कमाए। फिर #CaptainMarvel फिल्म तीसरे पायदान पर है, जिसने 13.01 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद चौथे नंबर पर #TheLionKing है, जिसने 11.06 करोड़ कमाए। पांचवे नंबर पर #SpiderManFarFromHome है। इस फिल्म ने 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया।

इस कलेक्शन से साफ पता चलता है कि इंडिया में भी हॉलीवुड की फिल्मों का बोलबाला है और अंग्रेजी फिल्में भी यहां जबरदस्त कमाई करती हैं।

Also Read:

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराया केस, ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री है धमाकेदार

'साहो' की रिलीज के बाद इस लड़की संग शादी करने वाले हैं 'बाहुबली' स्टार प्रभास?

Related Video