Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड किम कार्दशियां-कान्ये वेस्ट ने घायल फोटोग्राफर...

किम कार्दशियां-कान्ये वेस्ट ने घायल फोटोग्राफर के परिवार की मदद की, दिए 17 लाख रुपये

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां और उनके पति कान्ये वेस्ट ने एक कार दुर्घटना में घायल हुए अपने निजी फोटोग्राफर के परिवार को 25,000 डॉलर (तकरीबन 17 लाख 46 हजार रुपये) देकर उनकी मदद की।

IANS
IANS 29 Nov 2018, 17:43:28 IST

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां और उनके पति कान्ये वेस्ट ने एक कार दुर्घटना में घायल हुए अपने निजी फोटोग्राफर के परिवार को 25,000 डॉलर (तकरीबन 17 लाख 46 हजार रुपये) देकर उनकी मदद की। पिछले महीने सड़क हादसे में स्टार जोड़ी के फोटोग्राफर मार्कस हाइड के सिर में चोट आई, जिसके बाद वह अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं।

वेबसाइट 'एसशोबीज डॉट कॉम' के मुताबिक, हाल ही में धन जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कैंपेन 'गोफंडमी साइट' लॉन्च किया गया, जिससे उनका इलाज और उनके परिवार की मदद हो सके।

हाइड के प्रचार पेज में पोस्ट किया गया, "जैसा कि सभी जानते हैं कि अक्टूबर के अंत में मार्कस हाइड गंभीर कार दुर्घटना में घायल हुए, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके ठीक होने में लंबा समय लगेगा।"

उन्होंने कहा, "यदि आपके पास दान करने के लिए थोड़ा धन है, चाहे कितना भी कम हो, उसका इस्तेमाल किया जाएगा। इससे मार्कस और उनके परिवार की उनके बुरे वक्त में मदद होगी।

Also Read:

प्रियंका और निक 4 दिसबंर को दिल्ली में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन, आलिया-रणबीर समेत ये गेस्ट होंगे शामिल

मलाइका अरोड़ा ने किया अपने प्यार का इजहार, पहना अर्जुन कपूर के नाम का पेंडेंट?

2.0 Movie Review विजुअल ट्रीटमेंट के साथ एक अच्छा मैसेज दे रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन