A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ‘स्पाइडर-मैन’ का ट्रेलर

10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ‘स्पाइडर-मैन’ का ट्रेलर

‘स्पाइडर मैन’ सीरीज की फिल्मों को दर्शकों के बीच दुनियाभर में खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों टॉम हॉलैंड की मुख्य भूमिका वाली आगामी सुपरहीरो फिल्म 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' काफी सुर्खियों में छी हुई है। अब इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि...

spider man- India TV Hindi spider man

मुंबई: हॉलीवुड की लोकप्रिय स्पाइडर मैन सीरीज की फिल्मों को दर्शकों के बीच दुनियाभर में खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों टॉम हॉलैंड की मुख्य भूमिका वाली आगामी सुपरहीरो फिल्म 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' काफी सुर्खियों में छी हुई है। अब इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि इनका ट्रेलर भारत में 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, गुजराती, मलयालम, भोजपुरी, कन्नड़, मराठी और बांग्ला में रिलीज होगा।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट (इंडिया) के प्रंबंध निदेशक विवेक कृष्णानी ने अपने बयान में कहा, "हम दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए ऐसे तरीके तलाशने पर गर्व महसूस करते हैं, जो अक्सर इस उद्योग के लिए एक नए चलन को स्थापित करती है। हम स्पाइडर-मैन का एक नायक की तरह स्वागत करना चाहते हैं और इससे बेहतर क्या हो सकता है कि भारत के लोग अपने घरों में अपनी भाषाओं में उसका स्वागत करें।"

कृष्णानी ने कहा कि भारत के लोग स्पाइडर-मैन को प्यार करते हैं और इस श्रृंखला की फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े हैं। हॉलैंड ने पिछले साल स्पाइडर-मैन के रूप में फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: सिविल वार' से शुरुआत की थी। फिल्म 'स्पाइडरमैन: होमकमिंग' भारत में 7 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।