A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जॉन सीना को 'एफ9: द फास्ट सागा' में जैकब के रूप में कास्ट करने पर विन डीजल ने बात की

जॉन सीना को 'एफ9: द फास्ट सागा' में जैकब के रूप में कास्ट करने पर विन डीजल ने बात की

'एफ9: द फास्ट सागा' अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

john cena, vin diesel - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE जॉन सीना, विन डीजल

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता और निर्माता विन डीजल ने 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की नौवीं किस्त में पूर्व पहलवान और अभिनेता जॉन सीना को कास्ट करने के बारे में खुलकर बात की है। फिल्म में, डीजल के डोमिनिक टोरेटो और मिशेल रोड्रिग्ज के चरित्र लेटी एक शांत पारिवारिक जीवन से संतुष्ट हैं, लेकिन पुराने घावों को फिर से सामने लाते हुए डोम का अतीत वापस आ जाता है। सीना ने डोम के भाई जैकब की भूमिका निभाई है। सीना को डोम के भाई की भूमिका के लिए क्यों चुना गया?

...जब फैन बॉय रणवीर सिंह से मिले एमएस धोनी, गले मिले और साथ में खेला फुटबॉल का मैच

डीजल ने कहा कि, "मैं बहुसांस्कृतिक हूं, इसलिए आप किसी को भी अपना भाई चुन सकते थे। जैसा कि हम कहानी को विकसित कर रहे थे, पहली फिल्म से पहले के अतीत को फिर से देखने में सक्षम होना बहुत मजेदार था!"'

54 वर्षीय स्टार ने कहा कि "बहुत सारे महान, प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, लेकिन उस तरह के आदर्श चरित्र को निभाने के लिए कौन सही होगा, जिसे इस फिल्म में इतना कुछ करना है, क्योंकि यह एक बहुत ही गहन भूमिका है, जो हर समय प्रतिनिधित्व करती है। टोरेटो का हमारा सामूहिक विचार क्या होना चाहिए?"

किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार, एक्टर ने किया खुलासा

अभिनेता ने यह भी कहा कि कैसे एक समय उन्होंने सोचा था कि पाब्लो, दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर द्वारा अभिनीत, ने सीना को जैकब की भूमिका निभाने के लिए भेजा था। डीजल ने कहा, "मैं पहले से ही उनका प्रशंसक रहा हूं कि वह कौन है और उनके काम की नैतिकता और शायद एक हफ्ते पहले मैं अपने बच्चों के साथ फर्डिनेंड देख रहा था .. हम जॉन सीना से प्यार करते हैं।"

डीजल ने आगे कहा कि, "उस दिन, मैंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, बिना किसी से बात किए, उनका और मेरा एक वीडियो और मैंने कहा, 'धन्यवाद पाब्लो'। क्योंकि उस समय, मुझे लगा, मेरे भाई पाब्लो (पॉल वॉकर) ने जैकब खेलने के लिए भेजा था।"

Kargil Vijay Diwas 2021: अक्षय कुमार से लेकर फरहान अख्तर तक इन बॉलीवुड सितारों ने किया शहीदों का याद 

'एफ9: द फास्ट सागा' अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इनपुट-आईएएनएस