A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 83 साल के अल पचीनो प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ किसी और के साथ बिता रहे समय, फोटो हुई वायरल

83 साल के अल पचीनो प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ किसी और के साथ बिता रहे समय, फोटो हुई वायरल

83 साल की उम्र में हॉलीवुड लेजेंड अल पचीनो पिता बनने को लेकर काफी सुखियां बटोर रहे है। इन दिनों वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी एंजेलो के साथ समय बिता रहे है। जिसकी फोटो वायरल हो रही है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Al Pacino

83 साल की उम्र में हॉलीवुड लेजेंड अल पचीनो पिता बनने को लेकर काफी सुखियां बटोर रहे है। लेजेंड्री हॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर अल्फ्रेडो जेम्स उर्फ अल पचीनो 83 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने वाले हैं। बता दें उनकी 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह प्रेग्नेंट हैं। यह कपल जल्द ही बच्चे का स्वागत करेंगे, लेकिन पचीनो इन दिनों अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी एंजेलो के साथ समय बिता रहे है। जिसकी फोटो वायरल हो रही है। 

Sonu sood से एक फैन ने की i phone 14 मैक्स प्रो की मांग, एक्टर ने कहा रिचार्ज...

'पेज सिक्स' के अनुसार पचीनो को हाल ही में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी एंजेलो और उनके दो जुड़वा बच्चों 22 वर्षीय जुड़वां एंटोन और ओलिविया के साथ रविवार दोपहर लॉस एंजेलिस में हैंगआउट करते हुए देखा गया। 2004 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन दोनों अच्छे दोस्त बने रहे। फैमिली आउटिंग में अल पचीनो ने ब्लैक पैंट वी-नेक शर्ट और स्पोर्ट्स जैकेट पहनी हुई थी। 'डेली मेल' के अनुसार, पचीनो और नूर प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश है, लेकिन उन्होंने माना कि यह न्यूज उन्हें हैरान कर देने वाली थीं।

Image Source : twitterAl Pacino

KGF के 'रॉकी भाई' ने ठुकराया 'रामायण' का रोल! जानिए हीरो क्यों नहीं बनना चाहते विलेन

हुआ डीएनए टेस्ट

'डेली मेल' के इनसाइड सोर्स से पचीनो ने साफ किया कि नूर ने अपनी प्रेग्नेंसी नहीं छिपाई थी। 'डेली मेल' ने कहा कि वह सालों से बच्चा चाहती थी और अल के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती थी। कपल के दोस्त ने कहा वह नूर से प्यार करते है और दोनों एक-दूसरे के लिए एक जैसी फीलिंग्स रखते है। बता दें कि एक्टर ने नूरअलफलाह को डीएनए टेस्ट कराने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि उन्हें मेडिकल कंडीशन है। इसके चलते वे पिता नहीं बन सकते थे। तब नूर ने टेस्ट करवाया और इसमें पता चला कि नूर के बच्चे के पिता अल पचीनो ही है।

इन लोगों से जुड़ा नूर का नाम

अल पचीनो की पहली पत्नी जान टैरंट के साथ एक बेटी जूली मैरी है और बेवर्ली डी एंजेलो के साथ जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया (दोनों 22) हैं। पचिनो ने 2008-18 तक लुसिला पोलाक को भी डेट किया, लेकिन उनके कोई बच्चे नहीं है। नूर अलफल्लाह एक फिल्म निर्माता हैं। उनका नाम स्टार फिगर रोलिंग स्टोन्स के गायक मिक जैगर से भी जोड़ा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वे सिर्फ पारिवारिक मित्र थे।