Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sonu sood से एक फैन ने की i phone 14 मैक्स प्रो की मांग, एक्टर ने कहा रिचार्ज...

सोनू सूद ने हाल ही में ट्विटर पर आस्क सोनू सूद सेशन रखा था। जिस दौरान फैंस ने एक्टर से कई मजेदार सवाल पूछे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 13, 2023 19:58 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sonu Sood

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर आस्क सोनू सूद सेशन रखा। बता दें सोनू सूद भी अब शाहरुख खान के जैसे अपने पैंस से जुड़ने के लिए ये सेशन रखते हैं। इस दौरान फैंस सोनू के साथ मजेदार बातचीत करते हैं। हाल ही में ट्विटर पर हैशटैग आस्क सोनू सूद वायरल होने लगा है। आइए जानते हैं लोगों ने सोनू से क्या-क्या मजेदार प्रश्न किया।

KGF के 'रॉकी भाई' ने ठुकराया 'रामायण' का रोल! जानिए हीरो क्यों नहीं बनना चाहते विलेन

ट्विटर पर चल रहे आस्क सोनू सूद सेशन के दौरान एक फैन ने एक्टर से कहा सर मुझे आईफोन 14 मैक्स प्रो दिलवा दो ना प्लीज। इस पर सोनू ने मजेदार जवाब दिया है। जो अब जमकर वायरल हो रहा है। बता दें एक्टर ने कहा- साथ में रिचार्ज कितना डलवा दूँ? वहीं एक ने कहा मेरा नाम विवेक है भैया। मैं आपको पहली बार देखने के लिए इतना उत्साहित था,आपकी हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के प्रमोशन में जब आप कानपुर आए थे। तो रेव मोती में अंदर नही घुसने दिया तो मैं रेव थ्री गया था। मेरी वहा पे चप्पल टूट गई थी फिर मुझे नंगे पैर ही लौटना पड़ा, लेकिन आपसे एक बार मिलना है। इस पर एक्टर ने कहा नई चप्पल भेजूँ? 

Dharmendra और Sunny Deol ने करण देओल की रोका सेरेमनी में किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख आप भी कहेंगे 'गदर' मच गया

एक ने कहा कृपया बेंगलुरु ट्रैफिक के लिए कुछ करें। इस पर एक्टर ने कहा-ट्रैफिक पुलिस की नौकरी के लिए आवेदन किया। एक मिल जाए तो। बेंगलुरु का ट्रैफिक भी संभाल लूंगा। सोनू सूद के इन जवाब ने लोगों के दिलों में एक बार फिर से उन्हें हीरो बना दिया है। बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की थी, जिस कारण लोग उन्हें आज भी भगवान की तरह मानते हैं। कई लोगों को उनके गांव तक प्लेन में पहुंचाया था। तब से ही एक्टर रियल हीरो बन गए हैं। सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'फतेह' में नजर आएंगे। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। अभिनेता को आखिरी बार 'तमिलारासन' और 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा गया था। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement