A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जेम्स कैमरून इस वजह से 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के प्रीमियर में नहीं हुऐ शामिल!

जेम्स कैमरून इस वजह से 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के प्रीमियर में नहीं हुऐ शामिल!

फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीकेंड की एडवांस बुकिंग जोरदार हो रही है। साल 2009 में आई जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' ने पूरी दुनिया में धूम मचाई दी थी।

Avatar The Way of Water director is corona positive skipped premier of Avatar 2- India TV Hindi Image Source : AVATAR 2 James Cameron

हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले निर्देशक जेम्स कैमरून इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अवतार 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जेम्स कैमरून अपनी फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। निर्देशक ने यह खुलासा किया कि उन्हें लॉस एंजिल्स में भाग लेना था, लेकिन अपने स्वास्थ्य के कारण वह इसमें भाग नहीं ले पाएंगे। फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीकेंड की एडवांस बुकिंग जोरदार हो रही है। 

टाइटैनिक के निर्देशक, जो अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और प्रीमियर में भाग नहीं ले पाएं। जेम्स कैमरून ने खुलासा किया कि उन्होंने न्यू प्रेशर: जेम्स कैमरून इन द एबिस एग्जीबिशन उद्घाटन में भाग लेने के दौरान कोरोना टेस्ट करावा था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अकादमी पुरस्कार विजेता निर्देशक ने 2009 में रिलीज हुई फिल्म की स्क्रीनप्ले और अगले पार्ट के सीन पर काम करते हुए काफी समय बिताया और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म 'अवतार' बनाई है। जेम्स कैमरून ने कहा कि वह "उन सभी से माफी मांगना चाहते हैं जो आज रात वहां एकत्रित हुए हैं। मैं अपनी पार्टी में नहीं आ सकता'' इसके बाद निर्देशक ने बताया कि जब वह टोक्यो से वापस यात्रा कर रहे थे तो उन्हें "भारीपन महसूस होने लगा। मैंने टेस्ट कराया और पता लगा कि मुझे कोविड हो गया है, इसलिए मैं वहां नहीं आ सकता, अन्य लोगों को खतरे में नहीं डाल सकता।''

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' मेगा हिट 2009 की फिल्म अवतार का अगला पार्ट है। पहले भाग के 13 साल बाद रिलीज हो रहा है। यह 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: झूठ के सहारे प्यार पाने की कोशिश करेंगी पाखी, अधिक की जिंदगी में मचेगी हलचल

Splitsvilla 14: सनी लियोनी के हॉट मूव्स देख कंटेस्टेंट का हाल बेहाल, चलते शो से गायब हुईं उर्फी जावेद

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, अटपटा टाइटल आया सामने