Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Splitsvilla 14: सनी लियोनी के हॉट मूव्स देख कंटेस्टेंट का हाल बेहाल, चलते शो से गायब हुईं उर्फी जावेद

सनी लियोनी के हॉट मूव्स देख स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट की आंखें फटी की फटी रह गई। टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' से अचानक उर्फी जावेद हुई छूमंतर। उर्फी इस कारण शो से हुईं गायब।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 14, 2022 16:51 IST
urfi javed sunny leone arjun - India TV Hindi
Image Source : SPLITSVILLA 14 Splitsvilla 14

Urfi Javed सोशल मीडिया सेंशेसन हैं। वह डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' (Splitsvilla X4) में नजर आ रहीं हैं। शो में अपनी एंट्री के साथ ही टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने धमाल मचा दिया है, बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद उर्फी के फैंस एक बार फिर उन्हें ऐसे ही किसी शो में देखने के लिए बेताब थे। शो में उनकी जोड़ी कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) के साथ बनी थी, उर्फी ने बताया था की वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जो शो में प्यारा और चॉकलेटी हो और उर्फी का कहना है की कशिश उनके लिए परफेक्ट है। दोनों रोमांटिक पलों को शेयर करते नजर आ रहे हैं। 

इस नए सीजन में खूब मस्ती के साथ खूब सारे झगड़े और कंटेस्टेंट के बीच ड्रामे लोगों को देखने को मिल रहे हैं। इस शो को पिछले काफी सालों से बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी होस्ट कर रही हैं और इस सीजन में अर्जुन बिजलानी उनके साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में शो से जुड़ा एक नया प्रोमों सामने आया है, जिसमें सनी लियोन अपने हॉट मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। शो की सबसे विवादित कंटेस्टेंट उर्फी जावेद शो से गायब हैं। 

शो के मेकर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में हामिद और जोश्वा अपने कनेक्शन को लेकर लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद शो के अपकमिंग एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट अपनी हॉट केमिस्ट्री से शो के होस्ट्स अर्जुन और सनी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन जैसे ही सनी लियोनी खुद मंच पर आई उनके लटको-झटको और डांस मूव्स को देखकर अर्जुन बिजलानी भी हैरान रह गए। इस दौरान सनी लियोनी रेड कलर की शिमरी स्कर्ट और चोली में नजर आईं।

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने इस सीजन में स्पेशल एंट्री आई थीं। उनकी लगाई आग की वजह से कई कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा भी देखने को मिला। अचानक से उर्फी जावेद को इस शो को बीच में ही अलविदा कहना पड़ा। दरअसल उर्फी जावेद इस सीजन में कंटेस्टेंट बनकर नहीं, बल्कि एक मिसचीफ मेकर बनकर आई थीं, जो घरवालों के रिश्तों में दरार लाने का काम करती हैं। बीते डंपिंग जोन में ये खुलासा हुआ, जिसके बाद कशिश अपने कनेक्शन के दूर जाने से थोड़े उदास हो गए। हालांकि इस बीच उर्फी ने ये भी खुलासा किया कि वह इस शो में दोबारा दिखाई दे सकती हैं।

ये भी पढ़ें-

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, अटपटा टाइटल आया सामने

शाहरुख खान ने 'पठान' के लिए 100 करोड़ रुपये, दीपिका और जॉन अब्राहम की फीस सुनकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

‘गोपी बहू’ बनने वाली हैं दुल्हन? ब्राइडल लुक और हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement